पार्टी सम्मेलन से उठकर चले गए नाराज अच्युतानंदन

By: | Last Updated: Saturday, 21 February 2015 1:11 PM
Kerala: VS Achuthanandan walks out of state party meet

अलप्पुझा: केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वी.एस. अच्युतानंदन शनिवार को मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राज्यस्तरीय सम्मेलन से बीच में उठकर चले गए. अच्युतानंदन अपने ऊपर अनुशासनहीनता के आरोप लगाए जाने से नाराज थे.

 

अच्युतानंदन यहां शुक्रवार को शुरू हुए सम्मेलन में सुबह के सत्र को बीच में छोड़कर चले गए. संवाददाताओं ने उनका पीछा किया, लेकिन उन्होंने किसी से बात नहीं की और पुन्नापारा स्थिति अपने घर के लिए प्रस्थान कर गए.

 

घटना के बाद अच्युतानंदन के समर्थकों ने उनके निवास के बाहर इकट्ठा होकर उनके समर्थन में नारे लगाए.

 

जानकार सूत्रों के मुताबिक, अच्युतानंदन सम्मेलन में शुक्रवार को पेश की गई पार्टी की 50 से अधिक पृष्ठों वाली रपट को लेकर नाराज हैं, जिसमें उन पर पार्टी का अनुशासन तोड़ने का आरोप लगाया गया है.

 

पार्टी के प्रदेश सचिव पिनरई विजयन ने शुक्रवार शाम अच्युतानंदन पर जमकर हमला बोला था. इसके बाद अच्युतानंदन ने भी विजयन पर पलटवार किया था.

 

अच्युतानंदन और विजयन के बीच कई सालों से मतभेद हैं. इस दौरान पार्टी पर विजयन की पकड़ मजबूत होती गई है, जबकि अच्युतानंदन की पैठ धीरे-धीरे कमजोर हो रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kerala: VS Achuthanandan walks out of state party meet
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kerala meet party VS Achuthanandan walks out
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017