Woman forced to undergo abortion after being allegedly kicked in the stomach by a CPM leader in Kerala's Kozhikode

केरल: सरकार चला रही CPM के नेता की लात ने उजाड़ी 28 साल की सिब्बी की कोख

ज़मीन विवाद को लेकर केरल की सरकार चला रही सीपीएम के एक नेता ने जो किया है उसे सुन आपका भी दिल पसीज जाएगा. इस नेता ने विवाद में शामिल व्यक्ति की पत्नी के पेट पर लात मार दी. चार महीने की प्रेग्नेंट महिला को इस चोट के बाद काफी खून निकला. सिब्बी नाम की इस 28 साल की महिला को इस हमले में उनके पेट में पल रहा बच्चा खोना पड़ा.

By: | Updated: 15 Feb 2018 02:31 PM
Kerala: Woman forced to undergo abortion after being allegedly kicked in the stomach by a CPM leader

तिरुवनंतपुरम: ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक तस्वीर में नज़र आ रही महिला को अपना बच्चा खोना पड़ा है. आरोप हैं कि केरल में सरकार चला रही CPM के एक नेता ने इस महिला के पेट पर लात मारी थी. कोझिकोद में हुए इस निर्मम अपराध को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले में लेफ्ट के सात कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में राज्य की सरकार चला रही सीपीएम का वो नेता भी शामिल है जिसपर महिला की पेट पर लात मारने का आरोप है.


आरोप है कि बीते 28 जनवरी को लेफ्ट के साथ कार्यकर्ता जोसाना सिब्बी के घर में जबरदस्ती घुस गए. मामला सिब्बी के पति के जमीन विवाद में शामिल होने से जुड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि जब चार महीने की प्रेग्नेंट सिब्बी ने अपने पति की ढाल बनने की कोशिश की तो घर में घुसे लोगों में मौजूद लेफ्ट के एक नेता ने उनके पेट पर लात मार दी.


लात की चोट के बाद 28 साल की सिब्बी को खून निकलने लगा. जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब उनका अबॉर्शन करना पड़ा. इसी के बाद पांच साल के एक बेटे की मां सिब्बी ने पेट में पल रहा अपना अगला बच्चा गंवा दिया. पुलिस का ये कहना है कि मामला पड़ोसियों के बीच ज़मीन विवाद का है. बता दें कि सिब्बी ने पुलिस को हमले के 15 मिनट पहले इत्तेला करके मदद की मांग की थी. बीते दो फरवरी को महिला के परिवार ने उनपर हमले का मामला दर्ज करवाया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kerala: Woman forced to undergo abortion after being allegedly kicked in the stomach by a CPM leader
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: डॉक्टरों की निगरानी में हैं गोवा के सीएम पर्रिकर, हालत सामान्य