आगरा : सरेआम किया व्यवसायी के बेटे का अपहरण, CCTV में वारदात कैद

By: | Last Updated: Monday, 14 March 2016 8:19 AM
Kidnapped in Agra

लखनऊ : आगरा में थाना हरी पर्वत के मदिया कटरा इलाके में अपहरण का मामला सामने आया है. शहर के बड़े पेपर व्यवसायी के बेटे को उसके घर से सरेआम बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद इलाके में काफी दहशत है और पुलिस जांच में लगी हुई है. अपहरण की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

AGRA 6 YR OLD SON 1

सरेआम भीड़भाड़ वाले इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पास के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटनाक्रम कैद हो गया है. कागज व्यवसाई प्रतिक वाष्णेय के छह साल के बेटे दिव्य को बाइक सवार बदमाश घर के अंदर साइकिल चलाते समय बाइक पर जबरन बैठा कर ले गए.

इस दौरान स्थानीय लोगों ने अपरहरणकर्ताओं का बाइक से पीछा भी किया. वहीं इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी ने पीड़ित के घर जाकर मामले की पूरी जानकारी ली. अपहरण की घटना के मामले पुलिस का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए कई टीमों को लगा दी गई हैं. फिलहाल अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस ने पूरे जिले भर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kidnapped in Agra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Agra Bussinessman cctv kidnapping up police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017