Killing of RSS worker in Kerala-केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या

केरल में जेल से रिहा आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, सीपीएम पर आरोप

एक आरएसएस कार्यकर्ता को केरला के नेनमीनी मंदिर में छिपे सीपीआई(एम) के कार्यकर्ताओं ने आज दोपहर में हमला किया. इस हमले के बारे में पुलिस ने मीडिया को बताया. जब आरएसएस का कार्यकर्ता अनानदन अपनी बाइक से जा रहे था.

By: | Updated: 12 Nov 2017 08:07 PM
Killing of RSS worker in Kerala
तिरुअनंतपुरम: केरल के नेनमीनी में एक आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक जब आरएसएस के कार्यकर्ता मोटरसाइकल से जा रहे थे तभी कार से आ रहे हमलावर ने उनपर हमला कर दिया. हमले के बाद आरएसएस के कार्यकर्ता को अस्पताल लाया गया, लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका.

पुलिस का कहना है कि अस्पताल पहुंचने में देर हो गई, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. आरएसएस के इस कार्यकर्ता की हत्या का आरोप सीपीएम के कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है.

दरअसल, पुलिस का कहना है कि जिस आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की गई है उनपर 2013 में एक माकपा कार्यकर्ता के मर्डर में आरोप था और फिलहाल जेल से जमानत पर रिहा था.

अब इस घटना के बाद बीजेपी का कहना है कि 2001 से अबतक 120 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है. अकेले केरल के कन्नुर में 84 मौतें हो चुकी हैं. उनका कहना है कि जब से विजयन सीएम बने हैं तब से 14 मौतें हो चुकी हैं. उनका आरोप है कि कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Killing of RSS worker in Kerala
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ के खेल में फंस गयी है कांग्रेस, 18 दिसंबर को देखेगी आखिरी एपिसोड: पीएम मोदी