बीजेपी में बगावत करने वाले नरेंद्र टंडन ने इस्तीफा वापस लिया

By: | Last Updated: Monday, 2 February 2015 5:50 AM
kiran bedi election programme head narendra tondon resigns

नई दिल्ली: बीजेपी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरन बेदी को लेकर पार्टी में पहली बार बगावत खुलकर सामने आई है. दिल्ली चुनाव में किरन बेदी के प्रचार का काम-काज देख रहे नरेंद्र टंडन ने इस्तीफा दे दिया है.

 

टंडन ने किरन बेदी पर हुक्म चलाने और किरन बेदी की सहयोगी पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए आज सुबह नरेंद्र टंडन ने इस्तीफा दिया था. टंडन ने चिट्ठी के जरीए अपना  इस्तीफा अमित शाह को भेजा दिया था.

 

टंडन की चिट्ठी-

टंडन ने किरन बेदी से कोफ्त खाकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को जो चिट्ठी लिखी है उसमें उन्होंने लिखा है कि वे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से इस्तीफा दे रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा है, “मैं पिछले लगभग 30 साल से बीजेपी से जुड़ा रहा हूं और पार्टी के विभिन्न पदों पर रहा हूं लेकिन आज जिस तरह किरण बेदी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है मैं उससे आहत हूं.”

 

टंडन लिखते हैं, “जिस किरण बेदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर निर्ममता से डंडे बरसाये थे, ना जाने कितने कार्यकर्ताओं के सिर फटे, टांगें टूटीं और वो किरण बेदी आज हम पर राज करेंगी. मैं पिछले 10 दिनों से किरण बेदी के कार्यक्रम और सारे रूट देख रहा था और जिस तरह वे हम लोगो को निर्देश दे रहीं थीं वो असहनीय हो गया था.”

 

उन्होंने आगे लिखा है, “उनकी सहयोगी बात बात पर मुझे जलील करती थी. मैंने 11 दिन पूरी मेहनत और लगन से काम किया, अब नहीं कर सकता. दिल्ली के निर्लज्ज संगठन मंत्री जो सिर्फ महिलाओं और पैसे में ही रुचि रखते हैं, (उऩ) जैसे भ्रष्ट व्यक्ति को (आपने) चार्ज (भार) सौंप दिया. अध्यक्ष जी आप अपनी जांच करा लो, ये व्यक्ति क्या हैं आपको पता चल जाएगा.”

 

संबंधित खबरें-

बीजेपी ने विज्ञापन छापकर केजरीवाल को बताया उपद्रवी गोत्र का, ‘आप’ चुनाव आयोग से करेगी शिकायत  

बीजेपी ने पानी, बिजली को लेकर केजरीवाल से किए सवाल

दिल्ली चुनाव: बीजेपी आज जारी करेगी विजन डॉक्यूमेंट 

दिल्ली चुनाव: मुस्लिम इलाकों में सक्रिय है गुजरात बीजेपी के मुस्लिम नेताओं की टीम 

सात महीने के बीजेपी शासन में 30 फीसदी रेप बढ़े: केजरीवाल 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kiran bedi election programme head narendra tondon resigns
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017