पार्टी ने निकाला तो दरभंगा से निर्दलीय चुनाव लडूंगा, जेटली को भी दुंगा चुनाव लड़ने की चुनौती : कीर्ति आजाद

By: | Last Updated: Sunday, 17 January 2016 9:03 AM
kirti azad challenged arun jaitley to fight election from darbhanga

पटना: बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने डीडीसीए मुद्दे को लेकर पार्टी से अपने निलंबन का आज विरोध करते हुए अपनी बात रखने के लिए प्रधानमंत्री से समय दिए जाने की मांग की.

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा उन्हें पार्टी से निष्कासित करती है तो दरभंगा सीट के खाली होने की स्थिति में इसी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भाग्य आजमाएंगे और अरूण जेटली को चुनाव लडने के लिए आमंत्रित करेंगे.

कीर्ति ने आज पत्रकारों से कहा कि उन्हें अभी भी यह समझ में नहीं आ रहा है कि क्रिकेट से जुडी संस्था डीडीसीए में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने पर उनकी पार्टी ने उन्हें निलंबित क्यों कर दिया जबकि इस मामले का भाजपा से कोई सरोकार नहीं था.

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान डीडीसीए मुद्दे के उठने और अपने निलंबन के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचे कीर्ति ने कहा कि उन्हें जो कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था उसका जवाब उन्होंने दस घंटे के भीतर दे दिया था और उसमें मेरे द्वारा कभी भी पार्टी का अनुशासन तोडने को लेकर कोई ठोस बात नहीं कही गयी थी.

उन्होंने कहा कि अपनी कडी लगन और मेहनत से दरभंगा संसदीय क्षेत्र को भाजपा के लिए आसान और सुरक्षित सीट बनाया है और अगर भाजपा उन्हें अंतिम रूप से पार्टी से निष्कासित करती है तो वह इस सीट के खाली होने की स्थिति में इसी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर भाग्य आजमाएंगे और अरूण जेटली को चुनाव लडने के लिए आमंत्रित करेंगे.

दरभंगा संसदीय सीट से तीन बार विजयी रहे कीर्ति ने प्रधानमंत्री से एक बार फिर अनुरोध किया कि उन्हें पूरे मामले को स्पष्ट करने के लिए उन्हें एक मौका दें.

उन्होंने अपने कांग्रेस के साथ संपर्क होने तथा उसमें शाामिल होने की चर्चा को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा है. यह भाजपा के भीतर के कुछ नेताओं द्वारा फैलायी गयी अफवाह है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kirti azad challenged arun jaitley to fight election from darbhanga
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arun jaitely DDCA kirti azad
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017