'किस ऑफ लव' के आयोजक सेक्स रैकेट में गिरफ्तार

By: | Last Updated: Wednesday, 18 November 2015 7:59 AM
‘Kiss of Love’ organizer arrested in online sex racket

नई दिल्ली : केरल पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में ‘किस ऑफ लव’ के दो आयोजकों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आठ अन्य लोगों के भी पुलिस ने इस मामले में पकड़ा है. सूत्रों का कहना है कि अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

 

पढ़ें : माइली के म्यूजिक कंसर्ट में न्यूड होंगे सभी दर्शक!

 

साइबर सेल ने बाल यौन शोषण मामले में उनकी संलिप्तता के सुराग मिलने के बाद मंगलवार को हिरासत में लिया था. सायबर सेल ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश फेसबुक अधिकारियों व अन्य सोशल मीडिया साइट्स की मदद से किया है.

 

पढ़ें : LOVE STORY: ‘किसिंग’ सीन की वजह से चर्चा में आईं थी रेखा, मांग में सिंदूर भरकर कर दिया था सबको हैरान

 

किस ऑफ लव के आयोजक राहुल पशुपालन व उसकी पत्नी रेशमी नायर की गिरफ्तारी के बाद आयोजकों की निंदा भी हो रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है. गौरतलब है कि ‘किस ऑफ लव’ कैंपेन नैतिक व्यवस्था के एजेंट्स के खिलाफ चलाया गया विरोध प्रदर्शन था.

 

पढ़ें : जब एक प्रोफेसर को ‘किस ऑफ लव’ करना पड़ा महंगा

 

इस कैंपेन की शुरूआत उत्तरी केरल में कुछ कपल्स के सार्वजनिक स्नेह प्रदर्शन के बाद हुई, जब हमलावरों की भीड़ ने इसे ‘कथित तौर पर अनैतिक गतिविधि’ ठहराते हुए इसकी निंदा की और उत्तरी केरल के कोझीकोड में बने एक कॉफी शॉप को भी तोड़ दिया था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Kiss of Love’ organizer arrested in online sex racket
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017