Know about BJP MP who manhandled ABP News team in gujarat।जानिए- गुंडागर्दी करने वाले बीजेपी सांसद प्रभात सिंह कलोल की पूरी कहानी, चार पत्नियां हैं

जानिए- गुंडागर्दी करने वाले बीजेपी सांसद प्रभात सिंह कलोल की पूरी कहानी, चार पत्नियां हैं

प्रभात सिंह चौहान अपनी जिस पत्नी रंगेश्वरी के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं वो उनकी चौथी बीवी है जबकि कलोल सीट से बीजेपी ने जिस सुमन सिंह को टिकट दिया है वो प्रभात सिंह चौहान की पहली पत्नी से बेटे प्रवीण सिंह की बीवी हैं

By: | Updated: 26 Nov 2017 07:30 PM
Know about BJP MP who manhandled ABP News team in gujarat
गुजरात: गुजरात के पंचमहाल से बीजेपी सांसद प्रभात सिंह चौहान की गुंडागर्दी सामने आई है. पत्नी का टिकट कटने के सवाल पर नेताजी इतने भड़क गए कि सवाल पूछ रही ABP न्यूज की टीम पर ही हमला कर दिया. प्रभात सिंह घर में छिड़े घमासान से इतने खफा हुए कि सवाल पूछने वालों पर ही हमला बोला और अपनी पार्टी बीजेपी को ही हराने की धमकी दे डाली.

दरअसल चौहान पंचमहाल जिले की कलोल विधानसभा सीट से अपनी चौथी पत्नी रंगेश्वरी को टिकट दिलाने की मांग कर रहे थे लेकिन बीजेपी ने उनकी बहू सुमन सिंह को टिकट दे दिया है. इस बात से नाराज होकर प्रभात सिंह चौहान ने अमित शाह को चिट्ठी लिखी है. इसी को लेकर जब ABP न्यूज ने चौहान से सवाल पूछा तो वे भड़क गए. उन्होंने न सिर्फ ABP न्यूज़ के कैमरे पर हाथ मारा बल्कि संवाददाता के हाथ से माइक छीनने की भी कोशिश की.

बीजेपी सांसद प्रभात सिंह चौहान ने जिस वक्त ABP न्यूज की टीम पर हमला किया था उसी वक्त प्रधानमंत्री के "मन की बात-चाय के साथ" कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम विजय रूपानी भी पंचमहाल में थे. लेकिन सांसद महोदय ने शायद पीएम और सीएम की भी परवाह नहीं की.

इस समय प्रभात सिंह चौहान पत्नी रंगेश्वरी देवी को टिकट न मिलने पर बीजेपी से बगावत पर उतारू हैं. प्रभात सिंह चौहान ने बीजेपी को धमकी देते हुए कहा कि अगर कलोल सीट पर टिकट नहीं बदला गया तो पंचमहाल जिले की सातों सीटों पर बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा. प्रभात सिंह चौहान अपनी जिस पत्नी रंगेश्वरी के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं वो उनकी चौथी बीवी है जबकि कलोल सीट से बीजेपी ने जिस सुमन सिंह को टिकट दिया है वो प्रभात सिंह चौहान की पहली पत्नी से बेटे प्रवीण सिंह की बीवी हैं.

बता दें कि पंचमहाल में सास-बहू लड़ाई अब सड़क पर आ चुकी है. चौहान अपनी बहू को जेल रिटर्न और बेटे प्रवीण सिंह को शराब तस्कर बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि सास रंगेश्वरी ने धमकी दी है कि वो बहू सुमन को घर की देहरी लांघकर प्रचार नहीं करने देंगी.

प्रभात सिंह चौहान पंचमहाल जिले के गोधरा के रहने वाले हैं. सरपंच से बनने से लेकर संसद पहुंचने तक का उनका कैरिअर रहा है. उनके बेटे प्रवीण सिंह भी बीजेपी के नेता हैं औऱ गोधरा से चुनाव लड़ चुके हैं. प्रवीण सिंह भी अपने पिता के इस बर्ताव से हैरान हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Know about BJP MP who manhandled ABP News team in gujarat
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पीएम के अभिवादन पर कांग्रेस को आपत्ति, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिए जांच के आदेश