सलमान खान जिस जेल में काटेंगे रात यहां जानें उसका 'ब्लू प्रिंट'

सलमान खान जिस जेल में काटेंगे रात यहां जानें उसका 'ब्लू प्रिंट'

सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया है. जहां उन्हें बैरक नंबर दो में रखा जाएगा, इसी बैठक के एक भाग में आसाराम बंद है. सलमान खान की ये बैरक जेलर के कमरे के पास है.

By: | Updated: 05 Apr 2018 06:58 PM
jodhpur central jail where salman khan will spend his night

नई दिल्ली: काला हिरण मामले में दोषी सुपरस्टार सलमान खान को दोषी मानते हुए जोधपुर की अदालत ने पांच साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उनपर 10000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है. सलमान खान के साथ अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और सैफ अली खान भी आरोपी थे. कोर्ट ने इन सभी को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया.


सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया है. जहां उन्हें बैरक नंबर दो के सेल नंबर दो में रखा जाएगा, इसी बैठक के एक भाग में आसाराम बंद है. सलमान खान की ये बैरक जेलर के कमरे के पास है. सलमान खान को कैदी नंबर 106 दिया गया है.


बैरक नंबर दो में चार कमरे में हैं, पहले इस बैरक में डेढ़ नंबर बैरक के नाम से जाना जाता था लेकिन बाद इसे तोड़ कर दोबारा बनाया गया. जेल प्रशासन ने बताया कि सलमान खान को सुरक्षा के मद्देनजर अलग कमरा दिया गया है. जेल में सलमान खान को एसी नहीं दिया जाएगा.


जोधपुर जेल को बेहद सुरक्षित जेल माना जाता है. बता दें कि पंजाब में जब खालिस्तानियों का आंदोलन चल रहा था तो उन आतंकवादियों यहां शिफ्ट किया गया था. इसके साथ जब कंधार में आतंकवादियों ने प्लेन हाईजैक किया था और बदले में आतंकियों की मांग की थी तो कुछ आतंकी इस जेल में भी बंद थे.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: jodhpur central jail where salman khan will spend his night
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश राजिन्दर सच्चर का निधन, 'सच्चर कमेटी' के रहे थे अध्यक्ष