हनीप्रीत के पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेंड और पाकिस्तान फरार होने का सच

हनीप्रीत के पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेंड और पाकिस्तान फरार होने का सच

वायरल हो रहे मैसेज के मुताबिक हनीप्रीत आंखों में धूल झोंककर पहले पाकिस्तान पहुंची गयी है. पाकिस्तान वो बुर्का पहनकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग कर रही है. दावा है कि हनीप्रीत को राजस्थान के बाड़मेर से पाकिस्तान पहुंचाने वाला डेरा का कोई सेवादार नहीं बल्कि हनीप्रीत का ब्वॉयफ्रेंड आसिफ मोहम्मद है.

By: | Updated: 14 Sep 2017 09:50 PM

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हर रोज कई तस्वीरें, वीडियो और मैसेज वायरल होते हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों, वीडियो और मैसेज के जरिए कई चौंकाने वाले दावे भी किए जाते हैं. ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर किया जा रहै है. ये दावा गुरमीत रामरहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को लेकर है.


क्या है सोशल मीडिया पर दावा ?
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मैसेज के मुताबिक हनीप्रीत आंखों में धूल झोंककर पहले पाकिस्तान पहुंची गयी है. पाकिस्तान वो बुर्का पहनकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग कर रही है. दावा है कि हनीप्रीत को राजस्थान के बाड़मेर से पाकिस्तान पहुंचाने वाला डेरा का कोई सेवादार नहीं बल्कि हनीप्रीत का ब्वॉयफ्रेंड आसिफ मोहम्मद है.


दावे के मुताबिक आसिफ मोहम्मद हनीप्रीत की उस मोहब्बत का नाम है जिसने हरियाणा के सिरसा में जन्म लिया था. दावा है कि हनीप्रीत जब हरियाणा के सिरसा में राम रहीम के डेरे में रहती थी तब भी उसे उसके ब्वॉयफ्रेंड आसिफ मोहम्मद के साथ बाइक पर घूमते हुए देखा गया था. ये भी दावा किया जा रहा है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड पाकिस्तानी था और वो उसी के साथ राजस्थान में बाड़मेर के रास्ते पाकिस्तान भागकर वहां पनाह ले चुकी है.


क्यों किया जा रहा है ऐसा दावा ?
हनीप्रीत के बाड़मेर से पाकिस्तान जाने वाली थ्योरी के पीछे की हनीप्रीत के फोन का आखिरी लोकेशन वजह बताई जा रही है. दावा है कि पुलिस की जांच में हनीप्रीत की आखिरी फोन लोकेशन बाड़मेर मिली है. कहा जा रहा है कि हनीप्रीत ने बाड़मेर से आखिरी बार फोन पर बात की थी और वो फोन कॉल उसने डेरा मैनेजमेंट को किया था. दावे के मुताबिक इसके बाद से ही हनीप्रीत का मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है और हनीप्रीत गायब है.


हनीप्रीत का अपने ब्वॉयफ्रेंड आसिफ मोहम्मद के साथ राजस्थान के बाड़मेर से पाकिस्तान भागने का शक इसलिए भी जताया जा रहा है क्योंकि बाड़मेर भारत-पाकिस्तान सीमा पर पड़ता है. बाड़मेर की 240 किलोमीटर की सीमा पाकिस्तान के साथ लगती है और आतंकवादी भारत में घुसपैठ के लिए बाड़मेर के रास्ते दाखिल हो चुके हैं.


क्या है दावे का सच ?
एबीपी न्यूज की पड़ताल में सामने आया कि हनीप्रीत का कोई पाकिस्तानी ब्वॉयफ्रेंड नहीं है. आसिफ मोहम्मद हनीप्रीत के ब्वॉयफ्रेंड नहीं बल्कि पाकिस्तान के बड़े फिल्म अभिनेता हैं. बाड़मेर में फोन लोकेशन की कोई जानकारी पुलिस को नहीं है. इसलिए हनीप्रीत के रेगिस्तान के रास्ते पाकिस्तान भागने का दावा झूठा साबित हुआ है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story डायल करें ये नंबर और जानें अपने बैंक अकाउंट की डिटेल्स