जानिए शपथग्रहण समारोह के बाद मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा था?

By: एबीपी न्यूज वेब डेस्क | Last Updated: Tuesday, 21 March 2017 10:36 AM
जानिए शपथग्रहण समारोह के बाद मुलायम ने पीएम मोदी के कान में क्या कहा था?

नई दिल्ली: रविवार को योगी आदित्यनाथ सरकार के शपथग्रहण समारोह में एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. शपथग्रहण समारोह के बाद पीएम मोदी के कान में मुलायम कुछ कहते देखे गए थे. मुलायम ने क्या कहा इसको लेकर तभी से लोग अंदाजा लगा रहे हैं लेकिन अब टेलीग्राफ के हवाले से ये राज खुल गया है!

टेलीग्राफ अखबार में ये खबर छपी है कि मुलायम ने मोदी के कान में कहा कि अखिलेश का ख्याल रखिए. यही नहीं मुलायम ने ये भी कहा कि इनको सिखाइये यानी अखिलेश को सिखाइये. टेलीग्राफ अखबार ने शपथग्रहण समारोह में मौजूद बीजेपी के एक बड़े नेता के हवाले से ये खबर छापी है.

a

बीते रविवार को यूपी में योगी आदित्यनाथ का शपथग्रहण समारोह था जिसमें तमाम बड़े नेताओं समेत पीएम मोदी खुद इस समारोह में मौजूद थे. समारोह में अखिलेश के साथ मुलायम भी शामिल हुए थे.

समारोह की खास बात तो नेताओं की शपथ ग्रहण थी ही लेकिन एक और खास बात थी जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. शपथ ग्रहण होने के बाद जब पीएम मोदी मंच पर आए तो समारोह में पहले से मौजूद यूपी के निवर्तमान सीएम अखिलेश यादव और उनके पिता समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने गर्मजोशी से पीएम के साथ हाथ मिलाया.

जब पीएम मोदी और अखिलेश यादव ने हाथ मिलाया उस समय डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ताली भी बजाई. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अखिलेश यादव का अभिवादन स्वीकार किया.

c

हालांकि कुछ समय बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना कम ही लोगों ने की होगी. पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह यादव ने कुछ कहा और इस दौरान मुलायम सिंह यादव के कंधे पर पीएम मोदी ने हाथ रखा हुआ था. तभी से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि मुलायम सिंह ने मोदी के कान में क्या कहा होगा? अब इस पर टेलीग्राफ अखबार ने मंच पर मौजूद बीजेपी के बड़े नेता के हवाले से इस राज का खुलासा किया है.

देखें वीडियो:

First Published: Tuesday, 21 March 2017 9:11 AM

Related Stories