खिलाड़ी कुमार के साथ फिल्म न करने पर कृति ने दी सफाई

By: | Last Updated: Wednesday, 11 March 2015 10:46 AM

मुंबई: अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि लगातार हो रही देरी और अन्य फिल्मों में व्यस्त होने की वजह से उन्होंने प्रभुदेवा के निर्देशन की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ छोड़ दी है.

 

कृति ने यहां मंगलवार को एल्डो स्टोर के स्प्रिंग-समर परिधान संग्रह के लांच पर कहा, “मैं अब ‘सिंह इज ब्लिंग’ में काम नहीं कर रही हूं. मेरे ख्याल से आप सबने इस बारे में जरूर पढ़ा होगा. कई वजहों से फिल्म में विलंब हो रहा था.”

 

उन्होंने कहा, “अब जब फिल्म शुरू हो रही है, तो इसकी डेट मेरी अन्य फिल्मों के साथ टकरा रही है, इसलिए मैंने इसे न करने का फैसला लिया है.”

 

कृति (24) ने पिछले साल साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंत्ती’ से अपना अभिनय करियर शुरू किया.

 

‘सिंह इज ब्लिंग’ से कृति के निकलने के बाद इसमें अक्षय कुमार के साथ एमी जैक्सन को ले लिया गया है. कृति का मानना है कि एमी उस भूमिका में एकदम फिट बैठती हैं.

 

उन्होंने कहा, “अब एमी जैक्सन वह फिल्म कर रही हैं. मैं फिल्म की पटकथा जानती हूं, इसलिए कह सकती हूं कि वह इस भूमिका में फिट बैठती हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं.”

 

यह भी पढ़ें-

कृति ने दोस्तों के साथ मनाया फिल्मफेयर अवॉर्ड का जश्न

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए कृति पर हो रहा विचार ?

गुमान करने लायक कुछ हासिल नहीं किया: कृति

नई लड़की से ज्यादा नए लड़के को लॉन्च करने में झिझकते हैं फिल्मकार: कृति 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kriti sanon_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Akshay Kumar kriti sanon Singh is bling
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017