कुमार विश्वास की नसीहत, जो लोग बाहर से पार्टी में आए वो केजरीवाल पर बनी फिल्म जरूर देखें

कुमार विश्वास की नसीहत, जो लोग बाहर से पार्टी में आए वो केजरीवाल पर बनी फिल्म जरूर देखें

दरअसल कुमार विश्वास पर विश्वासघात का आरोप लगाने वाले विधायक अमानतउल्ला खान का निलंबन रद्द होने के बाद से पार्टी में तल्खी बनी हुई है. कुमार विश्वास इसे खुद के खिलाफ साजिश बता रहे हैं...वहीं विरोधी उन पर ही किसी और पाले में होने का आरोप लगा रहे हैं.

By: | Updated: 28 Nov 2017 07:57 AM
kumar vishwas watched an insignificant man

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की अंदरूनी कलह के बीच कुमार विश्वास का हमला जारी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बनी फिल्म 'एन इनसिग्नीफिकेंट मैन' देखने पहुंचे कुमार विश्वास ने विरोधियों पर फिर से तीखा वार किया. इससे पहले रविवार को पार्टी स्थापना दिवस के मौके पर भी कुमार विश्वास ने पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाए थे. फिल्म में आंदोलन से शुरू होकर आम आदमी पार्टी के उदय के कहानी दिखाई गई है और कुमार विश्वास इसी संघर्ष की दलील देकर पार्टी के नए चेहरों को सबक लेने की नसीहत दे रहे हैं.


कुमार विश्वास ने कहा, ''जो लोग बाद में हमारी पार्टी में आए हैं उन्हें ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. जिससे उन्हें पता चले कि किस संघर्ष से, किस तपस्या से, किन आंसूंओं से, किन नुकसानों के बाद हम यहां तक पहुंचे हैं.''


पिछले कुछ समय से बगावती तेवर अपनाए हुए कुमार विश्वास कुछ नेताओं से नाराज बताएं जाते हैं. पार्टी के 5वें स्थापना दिवस के मौके पर उन्होंने अपने अंदाज में मंच से मन की भड़ास भी निकाली थी. साथ ही इशारों-इशारों में पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को कई नसीहत दे डाली थी.


कुमार विश्वास ने कहा, ''जो षड़यंत्रकारी खुद दूसरी पार्टियों और दूसरे धंधों से आए हैं, जिनके मन में क्रांति नहीं जगी जो उस समय सिर्फ टेलिविजय रिपोर्टिंग कर रहे थे या कॉर्पोरेट हाउस में बैठे हुए थे. या कोई बड़ी नौकरी कर रहे थे वो आज हमें बताएंगे कि क्या करना है. कार्यकर्ता और देश सब समझता है. हम सब एक बार फिर पार्टी को उस पथ पर लाएंगे. इस काम के लिए फिल्म देखने के बाद 100 प्रतिशत कृतसंकल्प हूं.'' कुमार विश्वास ने पार्टी में खुद के खिलाफ साजिश का भी ज्रिक किया है और कहा साजिश करने वाले मुझे न बताएं कि क्या करना है और क्या नहीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: kumar vishwas watched an insignificant man
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री