लेडी सिंघम: नशे में धुत पुलिस वाले की महिला ने की धुनाई

By: | Last Updated: Friday, 12 June 2015 5:43 PM
lady singham

नई दिल्ली: यूपी के सहारनपुर में महिला ने नशे में धुत पुलिस वाले की बीच सड़क पर जम कर धुनाई की. महिला का आरोप है कि पुलिस वाले ने उससे बदतमीजी की और अपशब्द का इस्तेमाल किया जिसपर महिला ने पिलिस वाले की पिटाई कर दी.

 

सहारनपुर की इस महिला का कोर्ट रोड पर साइकल कार का स्टैंड और पान सिगरेट की दुकान है. गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे एक सिपाही दुकान पर आया और आया युवती से उलटी सीधी बाते करने लगा स्टैंड मालिक युवती ने जब इसका विरोध किया तो सिपाही ने नशे और खाकी के रोब में चूर होकर युवती से बदसलूकी के साथ गाली गलोच शुरू कर दी.

 

मामला हद से बहार जाने के बाद युवती ने सिपाही की सरे आम धुनाई कर डाली. युवती से बदसलूकी करने वाला सिपाही सहारनपुर के थाना सरसावा इलाके में तैनात है और उसका नाम राकेश तोमर बताया जा रहा है. युवती से मार खाने के बाद होश में आया सिपाही मौका देख वह से फरार हो गया.

 

दोनों के बीच मारपीट और गाली गलोच का मामला दर्ज कर लिया गया है. एसएसपी सहारनपुर भी प्रारम्भिक गलती पुलिस की मान रहे है.

 

युवती की माने तो पिता की मौत के बाद वो परिवार चलाने के लिए दुकान पर बैठती है और साथ ही पढ़ाई भी कर रही है. पुलिस वाले की बदतमीजी उससे बर्दास्त नही हुई और उसे उससे उलझना पड़ा .हांलाकि युवती अब उसके परिवार को देखते हुए उसके खिलाफ किसी कार्यवाही के मूड मे नहीं है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lady singham
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017