'लेडी सिंघम' डीएम चंद्रकला ने फरियादी को हवालात में डालने का सुनाया फरमान

By: | Last Updated: Monday, 5 January 2015 2:22 AM
lady_singham_chandrakala

नई दिल्ली: लेडी सिंघम के नाम से मशहूर बुलंदशहर की डीएम चंद्रकला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जहां पिछली बार डीएम विकास कार्यों में भ्रष्ट्राचार पर बुलंदशहर की पालिका अध्यक्ष और अधिकारियों को धमकाने के मामले में डीएम चंद्रकला सुर्खियों में आईं थी तो इस बार सुर्खियों का कारण कुछ औऱ ही है.

 

दरअसल लेडी सिंघम डीएम चंद्रकला का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें डीएम साहिबा के कुछ अलग ही तेवर देखने को मिल रहे हैं. शनिवार को थाना बुलंदशहर के सिकंदराबाद में समाधान दिवस आयोजित किया गया था.

 

बिजली की समस्या के समाधान के लिए आए एक फरियादी के थोड़े गुस्से से बोलने पर डीएम भड़क गईं और फरियादी को जमकर फटकारा. ‘लेडी सिंघम’ चंद्रकला ने फरियादी को जेल में डालने तक की धमकी दी.

 

यूपी के बुलंदशहर जिले की डीएम बी.चंद्रकला का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें वह भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों को डांट-फटकार लगाती दिखाई दे रही थीं.

 

VIRAL: ईमानदार महिला अफसर की वीडियो हुई वायरल

 

दरअसल, डीएम बुलंदशहर सिटी में नगरपालिका का काम चल रहा था. डीएम चंद्रकला जब जांच के लिए पहुंची तो इन्हें कई तरह की कमियां दिखाईं दी जिसे देखकर इन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने जमकर अधिकारियों की फटकार लगाई.

 

देखें ‘लेडी सिंघम’ का वायरल वीडियो