ललितकांड में बैकफुट पर कांग्रेस? नहीं जाएगी वसुंधरा की कुर्सी!

By: | Last Updated: Friday, 26 June 2015 12:34 PM
lalit modi

नई दिल्ली: सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे के बाद ललित मोदी ने गांधी परिवार से रिश्ते का दावा किया है. ललित मोदी ने कहा है कि प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से लंदन में मुलाकात हुई है. अब तक मोदी सरकार पर हमलावर रही कांग्रेस ने कहा है कि मिलना कोई गुनाह तो नहीं है. ललित मोदी से मुलाकात से प्रियंका गांधी ने इनकार किया है.

 

कांग्रेस ललित मोदी के जिस खुलासे को बचकाना बता रही है उस ने इस पूरे विवाद में गांधी परिवार की एंट्री करा दी है. दरअसल ललित मोदी ने ट्विटर पर दावा किया है कि गांधी परिवार से भी उसके रिश्ते हैं.

 

गांधी परिवार से लंदन में मिलकर खुशी होगी. चलते-फिरते एक-दो साल पहले जब यूपीए सत्ता में थी तब रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका से रेस्टोरेंट में मुलाकात हुई थी. वो टिम्मी सरना के साथ थे. उनके पास मेरा नंबर है. वो मुझे फोन कर सकते हैं. उन्हें बताऊंगा कि मैं उनके बारे में क्या सोचता हूं. कोई डील नहीं. कोई शिकायत नहीं. उन्हें अहसास कराना है कि परेशान करने से क्या तकलीफ होती है?

 

मदद को लेकर सुषमा और वसुंधरा के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह को भी वाड्रा और ललित मोदी की मुलाकात में कुछ गलत नहीं लग रहा है.

 

लेकिन इस विवाद में विरोधियों के वार से बैकफुट पर दिख रहे बीजेपी नेताओं को जैसे संजीवनी मिल गई है. बीजेपी कह रही है कि प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा की मुलाकात पर सोनिया को जवाब देना चाहिए.

 

सूत्र बता रहे हैं कि आजकल गांधी परिवार भी लंदन गया हुआ है. ऐसे में ललित मोदी ने प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा से मिलने का दावा कर बीजेपी को कांग्रेस पर पलटवार करने का मौका दे दिया है. इस बीच खबर है कि आरएसएस वसुंधरा और सुषमा को हटाने के पक्ष में नहीं है हालांकि फैसला सरकार पर छोड़ दिया है. आरएसएस दुखी तो है लेकिन उनका मानना है कि लोकप्रिय नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.

 

इस बीच राजस्थान के सीएम दफ्तर से सफाई दी गई है कि कुछ चैनल वसुंधरा की राजनीतिक छवि खराब करने के उद्देश्य से गलत खबरें चला रहे हैं और वसुंधरा के पक्ष में 120 विधायकों के हस्ताक्षर करवाए जाने की खबर भी गलत है. 

 

वसुंधरा को शनिवार को नीति आयोग की बैठक में शामिल होना है लेकिन ये अभी तय नहीं है कि वो आएंगी कि नहीं . वसुंधरा पर आरोप है कि उन्होंने ललित मोदी के ब्रिटेन में रहने के लिए बतौर गवाह दस्तावेज पर दस्तखत किये थे . ललित मोदी आईपीएल घोटाले के आरोपी हैं और विरोधी पार्टी के नेता उन्हें भगोड़ा बता रहे हैं.

 

बड़ी बहस | ललित मोदी कांड में बैकफुट पर आ गई है कांग्रेस? 

 

ललित मोदी के खुलासे पर कांग्रेस ने तो सफाई दी है लेकिन गांधी परिवार का अभी तक पक्ष नहीं आया है. ललित मोदी ने ट्विट में जिस टिम्मी सरना का जिक्र किया है वो डीएलएफ के चेयरमैन केपी सिंह के दामाद हैं. डीएलएफ वही कंपनी है जिसके साथ रॉबर्ट वाड्रा के जमीन सौदों की जांच हो रही है.

 

ललित मोदी का नया खुलासा, लंदन में हुई थी रॉबर्ट वाड्रा-प्रियंका से मुलाकात 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lalit modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017