राहुल का सुषमा पर निशाना, पूछा- देश को बताएं ललित मोदी से कितना पैसा मिला

By: | Last Updated: Friday, 7 August 2015 12:39 PM
lalitgate_sushma_swaraj

नई दिल्ली: सुषमा स्वराज और कांग्रेस की लड़ाई खत्म होने की बजाय बढ़ती जा रही है. आज राहुल गांधी ने सुषमा पर ऐसा आरोप लगा दिया जिसके बारे में कभी सुषमा पर आरोप नहीं लगे. राहुल ने सुषमा पर ललित मोदी से पैसे लेने के आरोप लगा दिए. राहुल ने सुषमा पर घूसकांड की चोट की है.

 

जब पत्रकारों ने राहुल से सवाल पूछा कि सुषमा की जगह अगर सोनिया होतीं तो क्या करतीं, इस पर राहुल ने कहा, ”वह ऐसा नहीं करतीं.” राहुल ने आगे कहा, ”सुषमा ने ये काम छुपकर किया है. सुषमा देश को ये भी बताएं कि उनके पति और बेटी को कितना पैसा मिला है.”

 

सुषमा के इस्तीफे के सिवा कांग्रेस और किसी बात पर राजी नहीं है. सड़क से लेकर संसद तक कांग्रेसी मोर्चा खोले हुए हैं. अब तो सुषमा पर मदद के बदले पैसे लेने के आरोप भी राहुल गांधी ने लगा दिये हैं.

 

एक दिन पहले ही सदन में सुषमा स्वराज ने सफाई दी थी. सुषमा ने मानवीय आधार पर ललित मोदी की मदद की बात कबूली थी. लेकिन सुषमा का यही कबूलनामा अब उनकी कुर्सी के लिए खतरा बन गया है.

 

कहते है कि इतिहास खुद को दोहराता है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ भी ऐसा ही हो रहा है. आज कांग्रेस सुषमा पर पैसे लेने का लगा रही है लेकिन तीन साल पहले सुषमा ने कोयला घोटाले में कांग्रेस पर मोटा माल लेने का आरोप लगाया था.

 

 

 

पहली वजह- सुषमा के पति स्वराज कौशल 22 साल से मोदी के वकील हैं और ललित मोदी ने स्वराज कौशल को अपनी कंपनी में निदेशक का पद भी ऑफर किया था जिसे स्वराज कौशल ने ठुकरा दिया…

 

दूसरी वजह- सुषमा की बेटी बांसुरी स्वराज ललित मोदी की लीगल टीम का हिस्सा रह चुकी हैं और ललित मोदी के जिस पासपोर्ट केस में भारत सरकार हारी थी उसी केस में बांसुरी वकील रही. जिसे बाद में भारत सरकार ने चैलेंज नहीं किया था .

 

पहले इस्तीफे की मांग और अब घूस का आरोप. लेकिन सरकार साफ कर चुकी है कि सुषमा का इस्तीफा नहीं होगा . सुषमा के बचाव में उतरी सरकार और पार्टी कह रही है कि विरोधी बिना सबूत के सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं.

 

सुषमा स्वराज ने विदेश मंत्री रहते हुए आईपीएल घोटाले के आरोपी ललित मोदी को ट्रैवल डॉक्यूमेंट दिलवाने में मदद की थी. कांग्रेस इसे घोटालेबाज भगोड़े की मदद बता रही है लेकिन सुषमा मानवीय मदद. सवाल ये है कि क्या मंत्री की कुर्सी पर रहकर सुषमा ने जो किया वो गुनाह नहीं है?

 

WATCH: सोनिया गांधी ने सुषमा को बताया ड्रामेबाज! 

 

यह भी पढ़ें-

टाइगर ने मां को फोन कर कहा, ‘आंसू बेकार नहीं जाएंगे,फांसी का लेंगे बदला’ 

चुनावी मौसम में जेडीयू ने कुछ ऐसे किया बीजेपी नेताओं का डीएनए टेस्ट

पीरियड्स में मैराथन दौड़ कर किरण ने दिया नया संदेश

सोनिया ने सुषमा को कहा नाटकबाज तो राहुल ने मांगा पैसों का हिसाब 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lalitgate_sushma_swaraj
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017