लालू ने मोदी को दी खुली चुनौती, कहा- हार चुकी है बीजेपी

By: | Last Updated: Friday, 9 October 2015 8:17 AM

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी और लालू यादव के बीच जबरदस्त बयानबाजी का दौर चल रहा है. आज भी मोदी ने सासाराम की रैली में लालू यादव पर हमला बोला. ‘जंगलराज’ को लेकर उन्होंने अपने भाषण में कई दफा लालू पर निशाना साधा.

 

पढें : अपशब्दों का हमला जारी, अब लालू ने मोदी को कहा ‘ब्रह्मपिशाच’ 

 

इसके बाद लालू यादव ने ट्वीट कर जवाब दिए हैं. लालू यादव ने अपने गठबंधन को मजबूत बताते हुए कहा कि बिहार के 2 बेटों ने एनडीए को अभी से हरा दिया है. लालू के अनुसार मोदी, शाह, आरएसएस और 100 सांसदों सहित 50 मंत्रियों को 4 महीने से बिहार में दौड़ा कर रखा है. उन्होंने बीजेपी/एनडीए पर टिप्पणी की कि ‘तुम हार चुके हो, जाकर अपने मंत्रालय देखो’.

 

 पढें :  लालू को शैतान बुलाकर फंसे मोदी, चुनाव आयोग करेगा जांच 

 

मोदीजी को खुली चुनौती देते हुए लालू यादव ने कहा कि ‘जब चाहे, जहाँ चाहे विकास, गुड-गवर्नेस के मुद्दे पर मुझसे बहस कर सकते है. बकबक और मन की बातों से गरीब का पेट नहीं भरता’.

 

 पढें :  बिहार की सरकारों को न ही पानी कि चिंता रही है न जवानी की : मोदी 

 

इससे पहले लालू ने चुनाव के दौरान इस्तेमाल हो रही भाषा पर भी ऐतराज जताया था. उन्होंने कहा था कि ‘चुनाव आते-जाते रहते है पर आप प्रधानमंत्री पद की गरिमा को इतना मत गिराए.’ हालांकि, अपशब्दों के जाल में लालू खुद भी फंसे हुए हैं.

 

पढें : लालू ने कहा- मोदी को धक्का देकर पीएम बनना चाहते हैं अमित शाह

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lalu Prasad challenges PM Narendra Modi on Tweeter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017