चुनाव में नीतीश के सीएम उम्मीदवार होने पर लालू ने साधी चुप्पी

By: | Last Updated: Thursday, 21 May 2015 2:44 PM
Lalu Prasad Yadav

नई दिल्ली: बिहार में इस साल सितंबर और अक्टूबर में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं, लेकिन जहां बीजेपी का गठबंधन पूरी मजबूती के साथ एकजुट खड़ा है वहीं नीतीश-लालू में पार्टी के विलय पर सैद्धांतिक समहति के बाद भी सीएम पद पर एकमत नहीं है.

 

एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में जब राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव से सवाल किया गया है कि बिहार का अगला सीएम कौन होगा तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया, लेकिन नीतीश के नाम पर मुहर नहीं लगाई.

 

लालू ने कहा, जब मौका आएगा, तब इसपर बात होगी. फिलहाल इसपर बात नहीं करूंगा. जब लालू ने इस सवाल को दोहराया गया तो उन्होंने कहा कि अभी बातचीत हो रही है और जब वक़्त आएगा, तभी ही जवाब दिया जाएगा.

 

लालू प्रसाद के इस बयान से साफ है कि बिहार में लालू और नीतीश के बीच मुद्दे सुलझे नहीं हैं. एबीपी के शिखर सम्मेलन में लालू ने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धि जीरो रही है.

 

लालू ने विपक्षी रामविलास पासवान पर हमला करते हुए कि वे मौसम वैज्ञानिक हैं और हवा के साथ रूख बदलते हैं. लालू ने कहा कि वे मांझी को बुरा आदमी नहीं मानते और वे चाहते हैं सब साथ आएं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lalu Prasad Yadav
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017