लालू के साले ने दिया आरजेडी को जोर का 'झटका'!

By: | Last Updated: Monday, 28 September 2015 10:58 AM

नई दिल्ली: लालू प्रसाद यादव के एक साले पहले से ही बागी हो चुके थे अब दूसरे साले भी विरोधी खेमे में चले गए हैं. लालू के साले सुभाष यादव ने लालू के विरोधी पप्पू यादव की पार्टी में जाने का फैसला कर लिया है. औपचारिक एलान मंगलवार को होने वाला है.

सुभाष यादव बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साले हैं. राष्ट्रीय जनता दल के सत्ता से हटने के बाद राजनीतिक रूप से गुमनामी का दंश झेल रहे सुभाष यादव अपने समर्थकों के साथ महागठबंधन के धुर विरोधी पप्पू यादव की जनअधिकार पार्टी में शामिल होंगे.

 

सुभाष यादव सांसद पप्पू यादव की मौजूदगी में जन अधिकार पार्टी में शामिल होंगे. सुभाष यादव लालू यादव की पार्टी आरजेडी के पूर्व सांसद हैं. जिस समय बिहार में लालू यादव और राबड़ी देवी की सत्ता थी उस समय लालू के दोनों सालों साधु यादव और सुभाष यादव की तूती बोला करती थी.

 

लालू की पार्टी के सत्ता से बाहर होने के बाद सुभाष यादव राजनीतिक हाशिये पर चले गए. सुभाष यादव आरजेडी में एक नई भूमिका चाहते थे लेकिन लालू यादव और राबड़ी देवी को ये मंजूर नहीं था. सुभाष यादव अपनी पत्नी के लिए भी आरजेडी में राजनीतिक जमीन की तलाश में थे लेकिन इसमें भी उन्हें कामयाबी नहीं मिली. सुभाष यादव पप्पू यादव की पार्टी को कितना लाभ पहुंचा पाएंगे भले उसमें संदेह हो लेकिन अपनी बहन राबड़ी देवी और बहनोई लालू यादव को अपने बयानों से जरूर परेशान कर सकते हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lalu prasad yadav
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017