योग दिवस को लालू ने कहा 'अंतरराष्ट्रीय तोंद डे'

By: | Last Updated: Sunday, 21 June 2015 10:50 AM

नई दिल्ली: अपनी वाकपटुता से विरोधियों को चुप कर देने वाले लालू प्रसाद यादव ने सोशल साइट ट्विटर के जरिये मोदी सरकार पर हमला बोला है. लालू ने पीएम मोदी के योग कार्यक्रम को दिखावा करार दिया है. लालू ने योग दिवस को ‘अंतरराष्ट्रीय तोंद डे’ कहा है.

 

लालू के मुताबिक ‘योग करने वाले अलग ही दिखते है फिर एकदिन के लिए ये सब ढकोसला क्यों? मैं योग का विरोधी नहीं पर लोगों को बेवकूफ बनाने के पाखंड का धुर विरोधी हूं’.

 

बिहार की राजनीति में अलग पहचान रखने वाले लालू प्रसाद यही नहीं रुके, बीजेपी के कई नेताओं पर हमला करते हुए उन्होनें ट्वीट किया कि अगर ये भाजपाई योग के इतना ही हिमायती होते जितना की ये शोरगुल मचा रहे है तो इनकी तोंद इतनी नहीं फूलती? इस ट्वीट के साथ उन्होनें यह तस्वीर भी शेयर की है जिसमें बीजेपी के कई बड़े नेता नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर पर मोटे-मोटे अक्षरों में लिखा हुआ है ‘अंतरराष्ट्रीय तोंद डे’.

 

एक और ट्वीट में लालू ने लिखा कि बीजेपी के अधिकांश राष्ट्रीय नेताओं, केंद्रीय मंत्रियों, आरएसएस के पदाधिकारियों की तोंद फुली हुई है. भाजपा नेताओं की चर्बी अधिक बढ़ गयी है.

 

लालू ने मोदी के योग कार्यक्रम को PR करार दिया है. लालू ने ट्वीट कर लिखा कि योग जैसे व्यक्तिगत मसले को प्रचार-प्रसार की मदद से मोदी सरकार अपना PR बनाने में जुटी है. ये शरीर को स्वस्थ बनाने का नहीं राजनीति का योग है.

उन्होनें देश के गरीब मजदूर और किसानों के बारे में भी ट्वीट किया. अपने ट्विटर पेज पर लालू ने लिखा कि हमारे देश में करोड़ों लोग भूखे सोते हैं. रिक्शा चलाने वाले को योग की क्या जरूरत? मजदूर को योग की क्या जरुरत जो दिन भर शारीरिक श्रम करता है.

 

इन सभी ट्वीट के अलावा लालू ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला और लिखा कि जो सुख प्राप्ति का जीवन जी रहा है, पूंजीपतियों को गरीबों का खून चुसवा रहा है, किसानों की ज़मीन निगल रहा है वह योग करेगा और करवाएगा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lalu Prasad Yadav_Narendra Modi_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017