लालू ने कहा कि 190 सीटें आएंगी तो अमित शाह बोले 8 नवंबर को बोलूंगा

By: | Last Updated: Thursday, 5 November 2015 11:31 AM
lalu said to win 190 seats

नई दिल्ली: बिहार में पांचवे चरण का मतदान खत्म हो गया. इसके साथ ही अब चुनाव परिणाम को लेकर नेताओं के बयान भी आने शुरू हो गये. लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि बिहार के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को 190 सीटें मिलने की संभावना है.

 

वहीं आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अब वह बिहार चुनाव पर कोई भी बयान 8 नवंबर को ही देंगे. आपको बता दें कि 8 नवंबर को बिहार चुनाव के नतीजे आने हैं.

 

ईवीएम 8 नवंबर को फैसला करेगी कि बिहार में किसकी जीत होगी और किसकी हार, लेकिन बिहार में महागठबंधन और एनडीए ताल ठोककर अलग-अलग दावा कर रहा है कि उसके ही गठबंधन की जीत होगी. ये चुनाव आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव, जेडीयू के मुखिया नीतीश और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए बेहद अहम है.

 

बिहार चुनाव में दोनों गठबंधन की साख दांव पर लगी हुई है ऐसे में इस चुनाव के नतीजे से किसका सितारा सातवें आसमान पर चला जाएगा और किसका सितारा गर्दिश में मिल सकता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lalu said to win 190 seats
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017