यूनीफार्म बदलने पर लालू बोले, 'RSS को हम दोबारा हाफपैंट में पहुंचा देंगे'

By: | Last Updated: Monday, 14 March 2016 8:42 AM
Lalu taunts RSS’ dress change

नई दिल्ली : आरएसएस के ड्रेस में बदलाव पर लालू यादव ने चुटकी ली है. अपने चीर-परिचित अंदाज में लालू ने कहा बीजेपी के सत्ता में आने से आरएसएस अपटूडेट हुआ है. उन्होंने कहा कि हम दोबारा आरएसएस को हाफपैंट में पहुंचा देंगे.

आरएसएस की ड्रेस बदलने पर कांग्रेस ने भी टिप्पणी की है. कांग्रेस ने कहा है कि अच्छा होता अगर ड्रेस के साथ-साथ आरएसएस की विचारधारा भी बदलती. इसके अलावा भी अलग-अलग नेताओं ने इस बदलाव पर टिप्पणियां की हैं.

इससे पहले राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की ड्रेस में बदलाव का फैसला किया था. अब खाकी हाफ पैंट की जगह भूरे रंग की फुल पैंट आरएसएस के कार्यकर्ता पहनेंगे. राजस्थान के नागौर में आरएसएस की प्रतिनिधि सभा की बैठक में ड्रेस में बदलाव का फैसला किया गया.

आरएसएस की ड्रेस में खाकी हाफ पैंट पिछले 91 सालों से शामिल थी. 1925 में आरएसएस की स्थापना से लेकर अब तक आरएसएस की ड्रेस में हाफ पैंट चली आ रही थी. इस दौरान आरएसएस ने दावा किया कि साल भर में एक लाख युवकों को दी ट्रेनिंग दी गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lalu taunts RSS’ dress change
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP Congress Dress Change lalu yadav rss
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017