सुशील मोदी के बेटे की शादी में पहुंचे लालू, सीएम नीतीश भी रहे मौजूद

सुशील मोदी के बेटे की शादी में पहुंचे लालू, सीएम नीतीश भी रहे मौजूद

सुशील मोदी के बेटे की शादी अरुण जेटली समेत देश के तमाम बड़े नेता पहुंचे थे.

By: | Updated: 03 Dec 2017 06:34 PM
lalu yadav attended sushil modi’s son marriage

नई दिल्ली: बिहार की राजनीति में आज एक नई तस्वीर देखने को मिली. महागठबंधन टूटने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार एक साथ नजर आए.


दरअसल आज बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी थी. इस कार्यक्रम में लालू यादव भी पहुंचे. तेज प्रताप की धमकी में बाद लालू का यूं आना सबको चौंका गया, लालू पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा के बगल में बैठे. जानकारी के लिए बता दें दोनों ही चारा घोटाले में दोषी करार दिए गए थे.


लालू यादव के पास वाली सीट पर बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन बैठे, लालू के आते ही उठे और बड़ी सी मुस्कान के साथ हाथ मिलाया. लालू वाली ही कतार में थोड़ी सी दूरी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद थे. महागठबंधन टूटने के बाद ये पहला मौका रहा जब नीतीश और लालू एक ही जगह मौजूद रहे.


इस तरह का अनोखा संगम सिर्फ सियासत में ही देखने को मिल सकता है, मंच से एक दूसरे के लिए आग उगलते हैं जब व्यक्तिगत कार्यक्रमों में मिलते हैं तो अंदाज-ए-बयां कुछ और ही होता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: lalu yadav attended sushil modi’s son marriage
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पीएम के अभिवादन पर कांग्रेस को आपत्ति, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने दिए जांच के आदेश