अब तेजस्वी होंगे सीएम कैंडिडेट: लालू यादव | Lalu Yadav hints, Tejaswi Yadav could be CM candidate in 2020 elections

अब तेजस्वी होंगे सीएम कैंडिडेट: लालू यादव

इसके पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने भी तेजस्वी को क्षमतावान और उर्जावान बताते हुए कहा था कि साल 2020 का विधानसभा चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

By: | Updated: 10 Nov 2017 04:41 PM
Lalu Yadav hints, Tejaswi Yadav could be CM candidate in 2020 elections

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने पुत्र और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद के नेतृत्व को लेकर हो रही तमाम अटकलबाजियों पर विराम लगा दिया. लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि साल 2020 में संभावित बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी का नेतृत्व तेजस्वी यादव करेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी मुख्यमंत्री के उम्मीदवार भी होंगे.


लालू यादव ने कहा, "तेजस्वी के बारे में मैं इसलिए नहीं कह रहा हूं कि वह मेरे बेटे हैं. तेजस्वी हम लोगों से काफी आगे हैं और चर्चित हैं. बिहार के लोग तेजस्वी की भाषा और उनकी राजनीतिक क्षमता से खुश हैं." आरजेडी अध्यक्ष ने कहा कि अब युवाओं का जमाना है और टिकट से लेकर सभी जगहों पर युवकों को आगे लाना होगा और यह लोग पूरी तरह पार्टी के लिए उत्साहित होकर काम करेंगे.


हालांकि, लालू यादव ने यह भी कहा कि मिल बैठकर सभी लोग इस मामले को तय करेंगे. अभी चुनाव में बहुत देरी है. इसके पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने भी तेजस्वी को क्षमतावान और उर्जावान बताते हुए कहा था कि साल 2020 का विधानसभा चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने साफ शब्दों में तेजस्वी की दावेदारी का अनुमोदन नहीं करते हुए कहा था कि जो भी होगा, वह लालू प्रसाद की सलाह से होगा और वे ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार का फैसला करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Lalu Yadav hints, Tejaswi Yadav could be CM candidate in 2020 elections
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बीयर के शौकीनों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगी ताजी बीयर