उधमपुर हमले का मास्टरमाइंड कासिम मारा गया

By: | Last Updated: Thursday, 29 October 2015 2:19 AM
Lashkar commander Abu Qasim killed

नई दिल्ली/जम्मू : सुरक्षा बलों को जम्मू एंड कश्मीर में आज बड़ी कामयाबी मिली है. एक मुठभेड़ में जवानों ने लश्कर कमांडर अबु कासिम को मार गिराया है. घाटी में आतंक का पर्याय बना कासिम उधमपुर हमले का मास्टरमाइंड था. इस हमले में एक आतंकी नावेद पकड़ा गया था.  बताया जा रहा है कि कासिम ने ही नावेद को ट्रेनिंग दी थी.

 

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार सुबह 4 बजे आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरु हुई. यह ऑपरेशन खुफिया जानकारी के आधार पर शुरु किया गया था. सुरक्षाबलों को आतंकियों के एक बड़े कमांडर के इस इलाके में होने की खबर मिली थी.

 

कुलगाम के खांदीपोरा गांव में मुठभेड़ हुई. इसमें लश्कर का बड़ा कमांडर अबु कासिम मारा गया. अबु कासिम उधमपुर आतंकी हमले का मास्टरमाइंड था और एनआईए को भी इसकी तलाश थी. वह पिछले 10 सालों से यहां सक्रिय था और उस पर 20 लाख का इनाम था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lashkar commander Abu Qasim killed
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017