राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आखिरी दिन, पीएम और अमित शाह पर आज भी कर सकते हैं हमला

राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आखिरी दिन, पीएम और अमित शाह पर आज भी कर सकते हैं हमला

राहुल गांधी गुजरात दौरे के दौरान लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. कल वडोदरा जिले के करजन में राहुल गांधी कहा, ''गुजरात पर कर्ज 6 हजार करोड़ से बढ़कर 2 लाख करोड़ हो गया. एक तरफ पीएम मेक इन इंडिया, स्टार्ट अप इंडिया की बात करते हैं,दूसरी ओर नोटबंदी, जीएसटी ने छोटे कारोबारियों को खत्म कर दिया.''

By: | Updated: 11 Oct 2017 07:53 AM

नई दिल्ली: गुजरात में राहुल की नवसर्जन यात्रा के दूसरे चरण का आज आखिरी दिन है. अब तक की यात्रा में राहुल ने पीएम मोदी और अमित शाह पर तीखा हमला बोला है. राहुल गांधी आज दाहौल, पंचमहल और खेड़ा का दौरा करेंगे जहां आदिवासी वोटर बड़ी संख्या में हैं.


लोगों से सीधे संवाद की इस पहल में राहुल के निशाने पर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ही होंगे. अब तक के गुजरात दौरे में राहुल अपने तेवर दिखा चुके हैं. राहुल गांधी आदिवासी इलाकों में पार्टी की पैठ की कोशिश को आगे बढ़ाएंगे. कल राहुल ने एक कार्यक्रम में आदिवासी नृत्य भी किया.


कल अमित शाह के बेटे जय शाह के मुद्दे पर राहुल ने कहा, ''मोदी सरकार की 'बेटी बचाओ' मुहिम अब 'बेटा बचाओ' में बदल गई. क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया सुना है? क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया के आइकॉन जय शाह के बारे में सुना है? लेकिन भारत के चौकीदार इस पर चुप हैं. उन्हें ऐसी चीजों पर बोलना पसंद नहीं है."


राहुल गांधी ने आरएसएस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, ''बीजेपी की सोच है कि जब तक महिला चुप रहे, कुछ ना बोले तब तक ठीक है. जैसे ही महिला ने मुंह खोला, उसे चुप कराओ. इनका मुख्य संगठन आरएसएस है. कितनी महिलाएं हैं उसमें? कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में?'' हालांकि राहुल गांधी को इस बयान के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने घेरा.


राहुल गांधी का आज कार्यक्रम?
सुबह 10 बजे- छोटा उदेपुर में आदिवासी छात्रों के साथ बातचीत
सुबह 11.45 बजे- दाहौद के देवगढ़ बारिया में नुक्कड़ सभा
दोपहर 12.45 बजे- दाहौद के लिमखेड़ा में नुक्कड़ सभा
दोपहर 1.30 बजे- दाहौद के सलिया में कबीर मंदीर में दर्शन
दोपहर 2 बजे- पंचमहल के संतरोड हाईस्कूल के प्रांगण में नुक्कड़ सभा ब्रिजेश दोशी
दोपहर 3.45 बजे- पंचमहल के तुवा गांव में हरप्रीत ढ़ाबा पर स्किलड मजदूरों के साथ चर्चा

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बुलंदशहर: दो समुदायों के लोग आए आमने-सामने, जम कर हुई पत्थरबाजी