राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आखिरी दिन, हार्दिक पटेल से मुलाकात पर रहेगी नजर

राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आखिरी दिन, हार्दिक पटेल से मुलाकात पर रहेगी नजर

गुजरात दौरे पर गए राहुल गांधी कल यात्रा बीच में छोड़ कर मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के ऊंचाहार गए थे. यहां एनटीपीसी प्लांट में बॉयलर फटने से तीस लोगों की जान चली गई थी.

By: | Updated: 03 Nov 2017 05:18 PM
last day of rahul gandhi’s gujarat visit

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के तीन दिवसीय गुजरात दौरे का आज आखिरी दिन है. राहुल नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण में दक्षित गुजरात के दौरे पर है. बुधवार को भरुच से शुरु हुई तीन दिन की यात्रा के तहत राहुल आज दक्षिण गुजरात के वलसाड, नवसारी और सूरत जिले में रहेंगे.


राहुल गांधी अपनी नवसृजन यात्रा को लेकर सूरत में होंगे तो हार्दिक पटेल भी आज सूरत आएंगे. हार्दिक को 11 बजे सूरत क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना है. पाटीदार आंदोलन के दौरान हार्दिक पटेल पर दर्ज हुए राजद्रोह के मामले में जमानत देते वक्त कोर्ट ने शर्त रखी थी कि हार्दिक को महीने में दो बार सूरत क्राइम ब्रांच के दफ्तर में हाजिरी देनी होगी. इसी सिलसिले में हार्दिक आज सूरत आएंगे.


देखना ये है कि हार्दिक राहुल से मिलते हैं या नहीं. पहले 3 नवंबर को हार्दिक को राहुल की रैली में शामिल होना था लेकिन आरक्षण के मुद्दे पर पास और कांग्रेस के बीच बात फंसने के बाद उन्होंने कांग्रेस को 7 नवंबर तक आरक्षण का मामला सुलझाने का वक्त दिया था और कहा था कि तब तक वो न कांग्रेस का समर्थन करेंगे न विरोध. उन्होंने राहुल की रैली में शामिल होने से भी इंकार कर दिया था.


क्या कहता है दक्षणी गुजरात का गणित?
दक्षिणी गुजरात में विधानसभा की कुल 35 सीटें हैं. वलसाड की 5 में से 3 सीट बीजेपी, 2 कांग्रेस के पास वहीं नवसारी की 4 में से 3 बीजेपी और 1 सीट कांग्रेस के पास हैं. सूरत की 16 में 15 बीजेपी, 1 कांग्रेस के पास है.


राहुल ने आम लोगों के बीच खाया खाना
गुजरात के वापी में कल राहुल गांधी गिरिराज होटल नाम के एक लोकल रेस्टोरेंट में रात का खाना खाने पहुंचे. खाने में राहुल ने गुजराती खिचड़ी, संभारा यानी देसी सलाद, कढ़ी, सेव टमाटर और बैंगन का भरता खाया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: last day of rahul gandhi’s gujarat visit
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री