दाऊद इब्राहिम के भाई का बड़ा खुलासा, दाऊद की पत्नी के संपर्क में था

दाऊद इब्राहिम के भाई का बड़ा खुलासा, दाऊद की पत्नी के संपर्क में था

इकबाल कासकर ने डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इकबाल कासकर ने पाकिस्तान में दाऊद के कुछ ठिकानों का पता भी दिया है.

By: | Updated: 22 Sep 2017 09:30 PM

नई दिल्ली: जबरन उगाही के आरोप में गिरफ्तार किए गए दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर ने बड़ा खुलासा किया है. इकबाल कासकर ने पूछताछ में बताया कि दाऊद की पहली पत्नी मेहजबीन पिछले साल बीवी बच्चों से मिलने दुबई गयी थी. इसी दौरान उसने फोन पर मेहजबीन से बात की थी. इकबाल ने मेहजबीन से संपर्क में रहने की बात कबूल की है.


ISI की सुरक्षा में पाक में है डॉन
इकबाल कासकर ने डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर और भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इकबाल कासकर ने बताया, ''दाऊद अपने पूरे परिवार के साथ पाकिस्तान में ही रहता है. उसे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने सुरक्षा दी है. इसलिए किसी आम व्यक्ति का यहां पहुंच पाना नामुमकिन है.''


इन ठिकानों में छिपा है दाऊद
इकबाल कासकर ने पाकिस्तान में दाऊद के कुछ ठिकानों का पता भी दिया है. इनमें कराची में अब्दुल्ला गाजी दरगाह के पास मोईन पैलेस, कराची में जिआउद्दीन हॉस्पिटल के पास शीरीन जिन्हा कॉलोनी और कराची में ही तवार एरिया में मोहरान स्क्वायर शामिल हैं.


इकबाल कासकर से चिढ़ते हैं दाऊद और अनीस
इकबाल कासकर ने पुलिस को बताया कि दाऊद और उसका भाई अनीस इब्राहिम दोनों उससे बात नहीं करते हैं क्योंकि उसे शराब और ड्रग्स की लत है. लेकिन इसके बावजूद वह पिछले कुछ समय से वीओआईपी कॉल और व्हाट्सएप के जरिए दोनों भाइओं के संपर्क में था.


दाऊद का इस केस मतलब नहीं- इकबाल
इकबाल कासकर ने बताया कि जिस मामले में उसे पकड़ा गया है उससे दाऊद का कुछ भी लेना देना नहीं है. आपको बता दें जबरन उगाही के मामले में इकबाल कासकर के खिलाफ कुछ और शिकायतकर्ता पुलिस के पास पहुंचे हैं.


इकबाल कासकर ने कल पुलिस को बताया था पिछले साल उसके घर दो पार्षद खाना खाने आए थे. पुलिस के साथ आईबी भी कासकर से पूछताछ कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री