'सर्वदलीय' गुंडागर्दी: नेताओं ने एएसआई को पहले मारा फिर भगवा झंडा गड़वाया?

By: | Last Updated: Wednesday, 24 February 2016 4:33 PM
Latur: Beaten and forced to wave saffron

नई दिल्ली: लातूर में पुलिसवाले से गुंडागर्दी के मामले को लेकर हंगामा मचा हुआ है. अब खुलासा हुआ है कि सब इंस्पेक्टर वाई पी शेख को बीच सड़क पर पीटने वाले नेता थे और नेता महाराष्ट्र की लगभग सभी पार्टियों के थे.

2402 latoorएनसीपी, बीजेपी, शिवसेना, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेताओं ने मिलकर शेख को इतना पीड़ित किया वो अस्पताल पहुंच गए. आपको बताते हैं कि लातूर में 19 फरवरी को हुआ क्या था. यूनुस शेख पर बीती क्या थी.

मुंबई से 450 किलोमीटर दूर लातूर के पानगांव में 19 फरवरी को छत्रपति शिवाजी महाराज के जन्मदिन पर भीड़ ने एक विवादित जमीन पर झंडा गाड़कर कब्जे की कोशिश की थी. एएसआई यूनुस शेख की कोशिश की वजह से भीड़ अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सकी थी.

अगले दिन सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैलाई गई कि पुलिस वालों ने झंडे को जूतों से रौंद दिया है. इसके बाद बीस तारीख को भीड़ ने थाने पर हमला कर दिया. बाकी पुलिस वाले भाग गये लेकिन एएसआई यूनुस शेख भीड़ के हत्थे चढ़ गये. भीड़ ने शेख की पिटाई की और हाथ में भगवा झंडा लेकर जूलुस निकाला . और विवादित जमीन पर ले जाकर शेख से झंडा गड़वाया. शेख जख्मी हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.

 

latoor 1 latoor 2

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Latur: Beaten and forced to wave saffron
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ASI Latur
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017