'CM उम्मीदवार के रूप में पेश ना होने वाले अच्छे प्रशासक साबित होते हैं'

By: | Last Updated: Wednesday, 5 November 2014 2:50 AM
Leaders not projected as CM candidates proving to be good

नई दिल्ली: दिल्ली के वरिष्ठ बीजेपी नेता जगदीश मुखी ने आज कहा कि पार्टी ने कई अच्छे नेताओं को शीर्ष पद के लिए पेश नहीं किया लेकिन अब वे अच्छे प्रशासक साबित हो रहे हैं . वह मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल माने जा रहे हैं .

 

यह पूछने पर कि बीजेपी उनमें विश्वास क्यों नहीं जता रही है तो मुखी ने कहा, ‘कई अच्छे नेता रहे हैं जिन्हें पेश नहीं किया गया (मुख्यमंत्री के उम्मीदवार के तौर पर) लेकिन आज वे अच्छे प्रशासक साबित हो रहे हैं.’ बीजेपी ने पिछले विधानसभा चुनावों में हषर्वर्धन को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया था .

 

अगले वर्ष की शुरूआत में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी के सामूहिक नेतृत्व के तहत उतरने और मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का ऐलान नहीं करने की घोषणा के तुरंत बाद मुखी की यह टिप्पणी आई है .

 

बहरहाल उन्होंने कहा कि पहले भी पार्टी कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में बिना उम्मीदवारों की घोषणा किए उतरी है .

 

पार्टी की बैठक आज बीच में ही छोड़ देने वाले मुखी ने कहा कि पार्टी इस बार कम से कम 50 सीटों पर जीतेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी .

 

बहरहाल पार्टी के वरिष्ठ नेता ने स्पष्ट किया कि उन्हें पार्टी के काम से उत्तराखंड जाना है इसलिए वह बीच में ही बैठक छोड़कर आ गए .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Leaders not projected as CM candidates proving to be good
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP delhi election Jagdish Mukhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017