भांजी के साथ 'समलैंगिक' हुई मौसी, पुलिस ऊहापोह में

By: | Last Updated: Saturday, 12 March 2016 1:17 PM
Lesbian relationship between an aunt and her niece

मुंबई : पुणे पुलिस के महिला सेल के पास कई तरह के मामले अक्सर आते हैं. इसमें से कुछ तो काफी पेंचीदा भी होते हैं. लेकिन, एक मामले ने पुलिस अधिकारियों को बेचैन कर दिया है. दरअसल, एक महिला ने अपनी बेटी और चचेरी बहन के बीच समलैंगिक यौनसंबंधों की शिकायत की है. पुलिस इस मामले में कानूनी सलाह ले रही है लेकिन अपने आप में इस तरह का यह पहला मामला है.

अंग्रेजी अखबार मिड-डे के अनुसार महिला ने पुलिस के पास जाकर यह शिकायत की है. उसके अनुसार उसकी 19 साल की बेटी और 27 साल की चचेरी बहन के बीच समलैंगिक संबंध है. शिकायतकर्ता की बेटी ने इसे स्वीकार किया है और इस बारे में बयान भी दिया है. मिड-डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार लड़की ने स्वीकार किया है कि पिछले दो सालों से वह मौसी के साथ संबंध बनाए हुए है.

पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता को इसका पता तब चला जब उसकी बेटी लगातार कमजोर होने लगी. इसके साथ ही उसके शरीर पर अजीब निशान दिखने लगे. यही नहीं लड़की के पिता ने भी कथित तौर पर दोनों को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद इसका खुलासा किया गया.

महिला पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी मौसी इस मामले में कोई सहयोग नहीं कर रही है. इसके साथ ही इस मामले में किस कानून के तहत क्या कार्रवाई की जाए, यह भी रास्ता नहीं सूझ रहा है. फिलहाल लड़की की काउंसलिंग कराई जा रही है. लेकिन, शिकायतकर्ता की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी जा रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lesbian relationship between an aunt and her niece
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: aunt lesbian Niece Pune Police relationship
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017