LIVE CHAT: शाम 5 बजे से संगीता तिवारी के साथ

LIVE CHAT: शाम 5 बजे से संगीता तिवारी के साथ

By: | Updated: 05 May 2014 09:56 AM

नई दिल्ली: लोकसभा में 105 सीटों पर अभी वोट डाले जाने बाकी हैं, जैसे-जैसे चुनाव अपने आखिरी दौर की तरफ जा रहा है, चुनावी बहस तेज़ और तीखी होती जा रही हैं. एबीपी न्यूज़ और www.abpnews.in इस बहस में अपने दर्शकों और पाठकों को भी शामिल करना चाहता है.

 

आज अयोध्या में बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का अलग ही अवतार देखने को मिला, अपने भाषण में जहां मोदी ने बार बार भगवान राम का ज़िक्र किया वहीं मंच पर भगवान राम की तस्वीर लगी थी. ऐसे में सवाल है कि क्या मोदी राम के नाम पर चुनाव जितना चाहते हैं.

 

एबीपी न्यूज़ के लाइव चैट की इस कड़ी में आज चुनाव और मोदी के बदले अवतार से जुड़े सवाल का जबाव देने के किए आप के साथ होंगीं एबीपी न्यूज़ की संपादक (दिल्ली) संगीता तिवारी.

 

शाम 5 बजे से लगातार आधे घंटे तक आपके साथ रहेंगीं संगीता तिवारी. आपके हर सवालों का बिना लाग लपेट देंगीं जवाब.

 

कैसे पूछेंगे सवाल?

अगर आप सवाल पूछना चाहते हैं तो आप www.abpnews.abplive.in/livechat/ के लिंक पर जा सकते हैं. इस लिंक पर जाने के बाद आप facebook, twitter या फिर chatroll.com से लॉगिन कर सकते हैं.

 

कौन हैं संगीत तिवारी?

 

18 साल से ज्यादा समय से पत्रकारिता में सक्रिय.  1994-95 में आईआईएमसी से पत्रकारिता में पीजी (डिप्लोमा) किया. करीब 8 महीने तक फ्री लांसिंग औऱ कांट्रेक्ट में काम करने के बाद फरवरी 1996 में आजतक से शुरूआत की. अक्टूबर 2001 में जी न्यूज में चीफ रिपोर्टर के तौर पर 15 से ज्यादा रिपोर्टर्स की टीम का नेतृत्व किया. नवम्बर 2002 में स्टार न्यूज से शुरू हुआ सफर एबीपी न्यूज तक जारी है. दिल्ली शहर से लेकर संसद, विधानसभा औऱ लोकसभा चुनाव से सरकार बनने की गठबंधन की सरकार बनने की कवायद तक की रिपोर्टिंग की. फिलहाल दिल्ली में एबीपी न्यूज में एडिटर दिल्ली.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल के सलाहकार बढ़ा सकते हैं उनके विधायकों की मुश्किलें