गुजरात के वडोदरा में पीएम मोदी का 12 किलोमीटर लंबा रोड शो पूरा

गुजरात के वडोदरा में पीएम मोदी का 12 किलोमीटर लंबा रोड शो पूरा

ये रोड शो 12 किलोमीटर लंबा होगा. इससे पहले वडोदरा में पीएम मोदी का माला पहनाकर स्वागत किया गया. इससे पहले आज पीएम मोदी ने भावनगर में सौराष्ट्र और दक्ष‍िण गुजरात के घोघा और दाहेज के बीच ‘फेरी सेवा’ का उद्घाटन किया.

By: | Updated: 22 Oct 2017 06:48 PM
वडोदरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त गुजरात के दौरे पर हैं. आज सुबह पीएम मोदी ने भावनगर में सौराष्ट्र और दक्ष‍िण गुजरात के घोघा और दाहेज के बीच ‘फेरी सेवा’ का उद्घाटन किया है. इसके बाद पीएम मोदी ने वडोदरा में 12 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इससे पहले वडोदरा में पीएम मोदी का माला पहनाकर स्वागत किया गया.

गुजरात में पीएम ने किया 'रो-रो' फेरी सेवा का उद्घाटन, जानें मोदी के भाषण की बड़ी बातें

LIVE UPDATES-





      • गुजरात के वडोदरा में पीएम मोदी का 12 किलोमीटर लंबा रोड शो पूरा हो गया है.

      • कहा जा रहा है कि त्यौहार होने की वजह से सड़कों पर भीड़ कम है.

      • वडोदरा में पीएम मोदी का रोड शो शुरु हो गया है. रोड पर ज्यादा भीड़ नहीं है. 







    • वडोदरा में आज एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने देश के चार करोड़ परिवारों को बिजली का कनेक्शन दिया.

    • थोड़ी देर बाद पीएम मोदी रोड शो करेंगे.



 



पीएम मोदी ने किया 'रो-रो' फेरी सेवा का उद्घाटन

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने खंबात की खाड़ी में भावनगर जिले के घोघा और भरूच जिले के दहेज के बीच 615 करोड़ रुपये की रोल-ऑन रोल-ऑफ फेरी सेवा के पहले चरण सहित कई योजनाओं का उद्घाटन किया. घोघा-दाहेज के बीचे शुरु होने वाली ये सेवा अपने आप में बेहद खास और अनोखी सेवा होगी, क्योंकि इसके शुरु होने से लगभग 300 किमी का सफर महज 32 किमी में सिमट कर रह जाएगा.

पीएम मोदी ने की फेरी की सवारी

इसके बाद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज गुजरात को एक अनमोल उपहार मिला है. उन्होंने कहा कि आज इससे साढ़े छह करोड़ गुजरातियों का सपना पूरा हो गया है. कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी ने फेरी का सफर भी किया. पीएम मोदी घोघा से दाहेज गए. इस दौरान उनके साथ दिव्यांग बच्चे भी थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद सेंसेक्स संभला