LIVE Winter Session of parliament, News and updates

राज्यसभा में पहले ही दिन हुआ हंगामा, कार्यवाही 2.30 बजे तक स्थगित

प्रश्नकाल के लिए कार्यवाही जैसे ही फिर शुरू हुई, आजाद और अन्य विपक्षी नेताओं ने मोदी द्वारा पाकिस्तानी अधिकारियों से मुलाकात को लेकर पूर्व मनमोहन सिंह को निशाना बनाए जाने के खिलाफ हंगामा किया.

By: | Updated: 15 Dec 2017 01:47 PM
LIVE Winter Session of parliament, News and updates

नई दिल्ली: संसद के ऊपरी सदन में शीतकालीन सत्र का पहला ही दिन काफी हंगामेदार रहा. सदन की कार्यवाही संक्षिप्त रूप से स्थगित किए जाने के बाद प्रश्नकाल के लिए जैसे ही कार्यवाही दोबारा शुरू हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह पर आरोप लगाए गए आरोपों को लेकर विपक्ष और सरकार के बीच गर्मागर्म बहस हुई और सदन को अपराह्न् 2.30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया.


इससे पहले विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में विपक्षी पार्टियों द्वारा जनतादल यूनाइटेड (जदयू) नेता शरद यादव को निलंबित करने के मुद्दे पर काफी हंगामा किया गया, जिसके चलते उच्च सदन की कार्यवाही संक्षिप्त समय के लिए स्थगित कर दी गई.


हालांकि, इसके तुरंत बाद प्रश्नकाल के लिए कार्यवाही जैसे ही फिर शुरू हुई, आजाद और अन्य विपक्षी नेताओं ने मोदी द्वारा पाकिस्तानी अधिकारियों से मुलाकात को लेकर पूर्व मनमोहन सिंह को निशाना बनाए जाने के खिलाफ हंगामा किया.


मोदी ने दावा किया था कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर हुई एक बैठक के दौरान, जिसमें मनमोहन सिंह भी शामिल थे, गुजरात चुनावों को लेकर भारत में कार्यरत पाकिस्तान के उच्चायुक्त और पूर्व पाकिस्तानी विदेश मंत्री खुर्शीद कसूरी से चर्चा की गई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: LIVE Winter Session of parliament, News and updates
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story देश के राष्ट्रपति को मिलते हैं 540 कर्मचारी, जानें और क्या-क्या मिलता है?