LIVE CHAT में आज शाम 5 बजे से ब्रजेश कुमार सिंह

By: | Last Updated: Wednesday, 2 July 2014 11:01 AM
live_chat_brijesh

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरुर की पत्नी  सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है. एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने दावा किया है कि उनपर झूठी पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाने के लिए दबाव डाला गया था, जबकि एम्स ने इससे खारिज कर दिया है. स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने इस मामले में एम्स से रिपोर्ट तलब की है.

 

मोदी सरकार के आने के बाद महंगाई से निजात पाने का सपना पाले लोगों को बड़ी निराशा हाथ लगी है. देश में महंगाई की मार बढ़ती जा रही है. पेट्रोल, डीजल, गैस, जेट ईंधन के दाम बढ़ गए हैं. प्याज़ के दाम भी रुला रहा है.

 

स्वास्थ्य मंत्री ने स्कूलों में दी जा रही सेक्स शिक्षा पर सवाल खड़े किए हैं.

 

इन मुद्दों पर तेज़ बहस हो रही है. एबीपी न्यूज़ और www.abpnews.in इस बहस में अपने दर्शकों और पाठकों को भी शामिल करना चाहता है.

 

शाम 5 बजे से लगातार आधे घंटे तक आपके साथ रहेंगे ब्रजेश कुमार सिंह. आपके हर सवालों का बिना लाग लपेट देंगे जवाब.

 

कैसे पूछेंगे सवाल?

 

अगर आप सवाल पूछना चाहते हैं तो आप www.abpnews.abplive.in/livechat/ के लिंक पर जा सकते हैं. इस लिंक पर जाने के बाद आप facebook, twitter या फिर chatroll.com से लॉगिन कर सकते हैं.

 

ब्रजेश कुमार सिंह का परिचय

 

पत्रकारिता में 18 वर्ष से अधिक का अनुभव. पत्रकारिता प्रशिक्षण हासिल करने के लिए 1995-96 में आईआईएमसी, नई दिल्ली से पीजी डिप्लोमा. इंटर्नशीप ‘आजतक’ के साथ. पहली नौकरी अमर उजाला समूह के अखबार ‘कारोबार’ के साथ, जनवरी 1998 में ‘ज़ी न्यूज़’ के साथ टीवी पत्रकारिता की औपचारिक शुरुआत. तब से कभी ‘आजतक’, तो कभी ‘ज़ी न्यूज़’ में काम करने के बाद 31 दिसंबर 2002 से मौजूदा संगठन के साथ, पहले ‘स्टार न्यूज़’ के बैनर तले, तो जून, 2012 से ‘एबीपी न्यूज़’ के बैनर तले. 1999 से अहमदाबाद को बेस बनाने के बावजूद देश के ज्यादातर राज्यों में जाकर काम करने का अनुभव, कुछ मौकों पर विदेश जाकर भी रिपोर्टिंग की. घूमने और पढ़ने का शौक, समकालीन इतिहास में खास रुचि.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: live_chat_brijesh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017