मोदी की पाठशाला: शिक्षक दिवस पर दोपहर तीन बजे स्कूली बच्चों को संबोधित करेंगे पीएम

By: | Last Updated: Friday, 5 September 2014 1:22 AM

नई दिल्ली: शिक्षक दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश के सभी स्कूलों के बच्चों को लाइव संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री दिल्ली के मानिकशॉ ऑडिटोरियम से पूरे देश के छात्रों को संबोधित करेंगे.

 

यह पूरा कार्यक्रम दूरदर्शन पर लाइव दिखाया जाएगा, और जिन जिन राज्यों में एजुकेशन सैटेलाइट चैनल हैं उन पर भी सीधा प्रसारण होगा. आज दोपहर तीन बजे से शुरू होगा प्रधानमंत्री का लाइव संबोधन जो एक घंटा पैंतालीस मिनट तक चलेगा.  पीएम का आज का संबोधन इंटरनेट पर भी दिखाया जाएगा, साथ ही इसे यूट्यूब पर भी अपलोड किया जाएगा, ताकि बाद में भी इसे देखा जा सके. 

 

संबोधन के बाद देश के कई स्कूलों के छात्र पीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाइव सवाल जवाब कर सकेंगे मानव संसाधन विकास मंत्रालय और राज्य सरकारों के शिक्षा विभाग ने छात्रों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के पूरे इंतजाम करने का आदेश जारी किया है.

 

प्रधानमंत्री का संबोधन सुनाने के लिए दिल्ली-एऩसीआऱ के कई स्कूलों ने टाइम टेबल बदला, दोपहर एक बजे से शाम 5 बजे तक लगेंगे स्कूल ऐसा पहली बार हो रहा है कि देश के प्रधानमंत्री पूरे देश के छात्रों से रूबरू होंगे. शिक्षक दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षकों को ई-मेल भेजकर संदेश और शुभकामनाएं दी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: live_speech_of_pm_on _teacher’sday
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ?? MODI PM speech students Teachers' Day
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017