पूर्व विदेश मंत्री की पत्नी के ट्रस्ट के खिलाफ साढ़े 13 लाख रूपये का आरसी जारी

By: | Last Updated: Wednesday, 3 June 2015 1:02 PM
Louise Khurshid

फर्रुखाबाद: पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुई खुर्शीद के निर्देशन में चल रहे ट्रस्ट को छह कर्मचारियों को वेतन नहीं देने पर करीब साढ़े 13 लाख रपये का वसूली प्रमाणपत्र :आरसी: जारी किया गया है.

 

श्रम विभाग के सूत्रों के मुताबिक कानपुर परिक्षेत्र के सहायक श्रमायुक्त रवि श्रीवास्तव ने पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद की पत्नी तथा डॉक्टर जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट की निदेशक लुई खुर्शीद की संस्था के छह कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं देने पर ट्रस्ट के खिलाफ 13 लाख 48 हजार रपये का आरसी जारी किया है.

 

उन्होंने बताया कि फर्रखाबाद के जिलाधिकारी को भेजे गये निर्देश में सहायक श्रमायुक्त ने ट्रस्ट के कर्मचारियों के बकाया वेतन की धनराशि का ड्राफ्ट या चेक उनके कार्यालय में जमा करने को कहा है.

 

जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट हेल्थकेयर एण्ड रूरल डेवलपमेंट सेंटर नवाबगंज में काम करने वाले तोताराम समेत छह चिकित्सकों ने सहायक श्रमायुक्त को 15 दिसम्बर 2014 को दिये गये प्रार्थनापत्र में कहा था कि उन्हें 23 अक्तूबर 2002 से 30 नवम्बर 2014 तक का करीब 13 लाख 48 हजार 520 रपये वेतन का भुगतान नहीं किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Louise Khurshid
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Louise Khurshid salman khurshid TRUST wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017