लव जिहाद के नाम पर हैवानियत की हदों को पार कर गया हत्यारा, वीडियो हुआ वायरल

लव जिहाद के नाम पर हैवानियत की हदों को पार कर गया हत्यारा, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जो वीडियो बना रहा था.

By: | Updated: 08 Dec 2017 07:42 AM
Love Jehad, Culprit shoots video of killing a man in Rajasthan, uploads it online

नई दिल्ली: जब-जब धर्मांधता पर नफरत का साया पड़ता है तब तब समाज राजस्थान में घटित आदमखोर घटना को दोहराता है. राजस्थान के उदयपुर जिले के राजसमंद से आज जो रुह को कंपा देना वाला वीडियो सामने आया है उसने इंसानियत के दामन पर ऐसा दाग लगा दिया जिसे उतारने में ना जाने कितना वक्त खर्च हो जाएगा. कानून ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए अपना काम कर ही रहा है लेकिन यह दर्दनाक हादसा कई सवाल खड़े कर रहा है.


लव जिहाद के आरोप का बदला लेने के लिए आज राजसमंद में शंभूनाथ रैगर हैवानियत की हदों को पार कर गया. दरअसल मृतक भुट्टा शेख आरोपी शंभूनाथ रैगर के यहां काम करता था. शंभूनाथ रैगर ने लव जिहाद के शक में भुट्टा शेख पर धारदार हथियार से हमला किया. इतना ही नहीं बाद में उसके शरीर पर केरोसीन तेल डालकर आग लगा दी.


आरोपी शंभू नाथ रैगर ने वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हमला करने के बाद शंभू मोबाइल से वीडियो बना रहे शख्स के पास पहुंचता है और धमकी देता है. वो कहता है, ''जेहादियों. ये तुम्हारी हालत होगी. लव जेहाद फैलाओ हमारे देश में. लव जेहाद खत्म कर दो वरना ये हालत होगी, एक-एक को चुनकर मार देंगे.'' पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जो वीडियो बना रहा था.


यहां देखें वीडियो?


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Love Jehad, Culprit shoots video of killing a man in Rajasthan, uploads it online
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री