'लव जेहाद' को लेकर माहौल गरम, बीजेपी पास कर सकती है प्रस्ताव

By: | Last Updated: Sunday, 24 August 2014 6:30 AM
love_jehad_politics

नई दिल्ली: ‘लव जेहाद’ के सवाल को लेकर राजनीति गरमाती जा रही है. वृंदावन में चल रही बीजेपी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में ‘लव जेहाद’ के खिलाफ प्रस्ताव पारित हो सकता है.

 

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ‘लव जेहाद’ के सवाल पर बीजेपी को घेरने में जुट गई है. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि बीजेपी वोट के लिए इस तरह की बातें कर रही हैं.

 

लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के आरोपों की परवाह किए बिना यूपी बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक में आज लव जेहाद के जरिए धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर चर्चा होना तय है.

 

रांची की महिला निशानेबाज तारा शाहदेव ने लगाया अपने पति पर धर्म परिवर्तन की कोशिश का आरोप

 

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना है कि बीजेपी जान बूझकर विवाद खड़ा कर रही है. अखिलेश का कहना है कि क्या प्यार को रोका जा सकता है.

 

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी बीजेपी पर लव जेहाद के बहाने ध्रुवीकरण की राजनीति करने का आरोप लगा रहे हैं.

मनीष तिवारी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा है-

विरोधियों का कहना है कि बीजेपी ने चुनाव में जो वादे किए थे वो पूरे नहीं कर पा रही है लिहाजा लोगों के सवालों से बचने और ध्यान भटकाने के लिए पार्टी इस तरह के मुद्दे उछाल रही है. समाजवादी पार्टी कह रही है कि लव जेहाद शब्द उछालकर सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश है.

 

आपको बता दें कि जब से मोदी सरकार आई है, उत्तर भारत में लव जेहाद का मुद्दा गरमा गया है. हालांकि, केरल में यह सवाल पहले से भी चर्चा में रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: love_jehad_politics
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP Congress Love Jehad manish tiwari SP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017