सरहदी राज्यों में सुरक्षा व्यवस्था कमजोर : अकाली सांसद

By: | Last Updated: Saturday, 2 January 2016 1:04 PM
Low Security Arrangements in Border States : Akali MP

नई दिल्ली : पंजाब के पठानकोट में एयरफोर्स बेस पर आतंकी हमला हुआ है. इस बीच पंजाब में अकाली दल की सरकार है और अकाली दल के सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा का बयान आया है. उनका कहना है कि सरहदी राज्यों की पुलिस और सुरक्षा व्यवस्था मजबूत बनाने की दिशा में कोई कदम शुरू से ही नहीं उठाये गये. उसी का नतीजा है कि ऐसे हमले हो रहे हैं.

चंदूमाजरा के इस बयान के बाद नई बहस शुरू हो गई है. इसके साथ ही पहले से ही कटघरे में खड़ी सुरक्षा व्यवस्था पर बड़े सवाल उठने लगे हैं. गुरदासपुर और पठानकोट में एक जैसे ही हमले होने के बाद पूछा जा रहा है कि आखिर राज्य सरकार और पुलिस ने जमीनी स्तर पर सुरक्षा के लिए क्या किया ?

अकाली दल के सांसद ने कहा है कि सरहदी राज्यों की पुलिस और सुरक्षा को और मज़बूत बनाने की कोशिश आजादी से ही नहीं हुई. कुछ ताकतें भारत-पाकिस्तान की दोस्ती नहीं होने देना चाहतीं. इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि उन्हें अपनी एजेंसियों पर नाज है. जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Low Security Arrangements in Border States : Akali MP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017