मध्यप्रदेश : लूट कर भाग रहे तीन को पीट-पीट कर मार डाला

By: | Last Updated: Monday, 14 March 2016 8:37 AM
Madhya Pradesh : Criminals beaten to death

नई दिल्ली/भोपाल : मध्यप्रदेश के मंदसौर में शराब की दुकान लूटकर भागे बदमाशों को पीट पीट कर मार डालने की घटना प्रकाश में आई है. इस घटना में गांव के लोग भी घायल हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.
बताया जा रहा है कि मंदसौर में एक शराब दूकान लूटकर 3 बदमाश भाग रहे थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के कयामपुर की शराब दुकान पर 2 मोटरसायकल सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. जिसकी खबर शराब दुकान से दूसरी दुकान खेताखेड़ा के स्टाफ को दी. सूचना मिलने पर उन्होंने मोटरसायकल पर भाग रहे 3 बदमाशों को करनाली फंटे के पास पकड़ने का प्रयास किया.

जिसपर खेताखेड़ा रपट पर बदमाशों ने फायरिंग की और गांव की तरफ भागे. गांव में फायरिंग की आवाज सुनकर आए ग्रामीणों पर भी बदमाशों ने फायरिंग की, जिसमें 13 साल के एक बच्चे समेत 4 लोग घायल हो गए. उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उनपर धावा बोल दिया. तीनों को इतना पीटा कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि लुटेरों की पहचान की जा रही है. उनके पास से ऐसा कोई सामना नहीं मिला है जिससे उनके बारे में कोई जानकारी मिल सके.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Madhya Pradesh : Criminals beaten to death
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017