इंदौर: सेल्फी पड़ी जान पर भारी, झरने में गिरने से युवती की मौत

इंदौर: सेल्फी पड़ी जान पर भारी, झरने में गिरने से युवती की मौत

युवती की मौत की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकाला. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मृतक लड़की का परिवार इंदौर का रहने वाला है.

By: | Updated: 04 Nov 2017 03:10 PM
Madhya Pradesh: Girl slips and dies while trying to click selfie at Patalpani waterfall

नई दिल्ली: स्मार्टफोन आने के बाद युवाओं में सेल्फी का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है. लेकिन कई बार यही सेल्फी लोगों की जान पर भारी भी पड़ी है. ऐसा की एक मामला मध्यप्रदेश के महू में पातालपानी पिकनिक स्थल से सामने आया है.


युवती परिवार के साथ यहां पिकनिक मनाने पहुंची थी. वो झरने के पास खड़े होकर सेल्फी ले रही थी. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से युवती झरने में जा गिरी और उसकी मौत हो गई.


युवती की मौत की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकाला. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मृतक लड़की का परिवार इंदौर का रहने वाला है. इंदौरे से पातालपानी की दूरी सिर्फ 35 किलोमीटर है.


आपको बता दें कि साल 2012 में इसी पातालपानी पिकनिक स्पॉट पर एक परिवार भयंकर बाढ़ की चपेट में बह गया था. यह परिवार भी पिकनिक मनाने गया था लेकिन अचानक पानी का बहाव आया और पूरा परिवार बह गया.

यहां देखें वीडियो


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Madhya Pradesh: Girl slips and dies while trying to click selfie at Patalpani waterfall
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story केजरीवाल सरकार का एलान, 'दिल्ली में 28 फरवरी तक झुग्गियों में न करें तोड़फोड़'