मध्य प्रदेश: 500 करोड़ के हवाला कांड का आरोपी सतीश सरावगी गिरफ्तार

By: | Last Updated: Friday, 17 March 2017 7:39 AM
Madhya Pradesh: katni police arrested satish sarawagi in hawala racket case

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी में 500 करोड़ के हवाला कांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सतीश सरावगी को पुलिस ने जबलपुर से गिरफ्तार किया है. सतीश सरावगी पर आरोप है कि इसने एक बीपीएल कार्ड धारी शख्स के खाते से करोड़ों रूपए का लेन-देन किया. सतीश लंबे समय से फरार चल रहा था.

पुलिस की गिरफ्त में आए सतीश सरावगी पर आरोप है कि इसने हवाला के जरिए 500 करोड़ रुपए का घोटाला किया है. सतीश लंबे समय से फरार चल रहा था. इसे जबलपुर से गिरफ्तार किया गया है.

mp hawala 2

दरअसल 2015 में रजनीश तिवारी नाम के इस शख्स को इनकम टैक्स का नोटिस मिला, जिसमें कहा गया था कि उसके नाम से मौजूद बैंक खाते से करोड़ों रूपए का लेन-देन हुआ है. बीपीएल कार्ड धारी रजनीश ने इसकी शिकायत पुलिस में की जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

हवाला मामले में इंकमटैक्स विभाग और ईडी भी अलग से जांच कर रही है. जांच में कई अहम दस्तावेज भी उनके हाथ लगे हैं.

500 करोड़ का हवाला कांड 2015 में कटनी में हुआ था. ये लेन-देन रजनीश तिवारी के बैंक अकाउंट से किया गया था. रजनीश तिवारी बीपीएल कार्ड धारी है और कटनी का रहने वाला है. रजनीश को इनकम टैक्स से भी नोटिस भेजा गया था. रजनीश ने अपने खाते से लेन-देन की शिकायत पुलिस में की थी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Madhya Pradesh: katni police arrested satish sarawagi in hawala racket case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017