मध्य प्रदेश: 8वीं की छात्रा से छेड़छाड़ करने पर प्रिंसिपल की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश: 8वीं की छात्रा से छेड़छाड़ करने पर प्रिंसिपल की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरिक्षक अजय नायर ने बताया, ‘‘मामला काफी गंभीर है और पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.’’

By: | Updated: 12 Sep 2017 04:55 PM

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीहोर: मध्य प्रदेश के कस्बा क्षेत्र में स्थित एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने कथित तौर पर 8वीं कक्षा की 14 साल एक छात्रा से छेड़छाड़ किया. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने प्रिंसिपल की पिटाई कर दी. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.


आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज


कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरिक्षक अजय नायर ने बताया, ‘‘मामला काफी गंभीर है और पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.’’ उन्होंने छात्रा के परिजन की शिकायत के हवाले से बताया कि नगर के कस्बा क्षेत्र में स्थित शासकीय तिलक माध्यमिक शाला में प्रिंसिपल अखिलेश मालवीय ने कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. इसकी जानकारी छात्र के परिजनों को हुई तो उन्होंने आज स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल की पिटाई कर दी.


प्रिंसिपल मालवीय ने मामले को झूठा करार दिया


इधर, प्रिंसिपल मालवीय ने मामले को झूठा करार देते हुए कहा की छात्रा की किताब में उन्हें एक प्रेमपत्र मिला था. इसपपर उन्होंने छात्रा को स्कूल में डांटा था और छात्रा के परिवारजनों को इसकी जानकारी दी तो वो उल्टा उनपर ही भड़क गए. नायर ने बताया कि पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं