Maharashtra BJP official criticise for Maharashtra Government on Twitter । महाराष्ट्र बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से की गई महाराष्ट्र सरकार की निंदा

महाराष्ट्र: मोदी को टैग करके बीजेपी के ट्विटर हैंडल से की गई सीएम फडणवीस की निंदा

आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें रोजगार के अवसर पैदा करने की राज्य सरकार की नीति की आलोचना की गई.

By: | Updated: 04 Dec 2017 01:21 PM
Maharashtra BJP official criticise for Maharashtra Government on Twitter

मुंबई: बीजेपी की महाराष्ट्र इकाई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में राज्य की देवेन्द्र फडणवीस की अगुआई वाली सरकार की निंदा की गई है, जिसके बाद पार्टी ने दावा किया कि उसका अकाउंट हैक किया गया है.


आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें रोजगार के अवसर पैदा करने की राज्य सरकार की नीति की आलोचना की गई. हालांकि इसे बाद में हटा दिया गया लेकिन इससे पहले ही इसका स्कीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


खराब अंग्रेजी में लिखे गए ट्वीट में कहा गया, "राज्य में दो लाख से ज्यादा कर्मचारियों की जरूरत और देवेन्द्र फडणवीस सरकार ने 30 प्रतिशत कर्मचारियों की कटौती की है. मेक इन महाराष्ट्र या फूल इन महाराष्ट्र." ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कुछ नेताओं को टैग किया गया है.


MAHARASTRA


बीजेपी की राज्य इकाई के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने मीडिया से कहा, "हमें लगता है कि इस संदेश को पोस्ट करने के लिए बीजेपी इकाई के ट्विटर हैंडल को हैक किया गया था. हमने मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम सेल से मामले की जांच करने को कहा है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Maharashtra BJP official criticise for Maharashtra Government on Twitter
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कर्नाटक: RSS नेता की हत्या के बाद बवाल, धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ और आगजनी