विकलांग बच्चों के स्कूल में कमर में रिवॉल्वर लगाए पहुंचे महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन

By: | Last Updated: Monday, 30 March 2015 2:19 AM
Maharashtra Minister Girish Mahajan

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन पर जलगांव के एक स्कूल के समारोह में रिवाल्वर ले जाने का आरोप लगा है. गिरीश महाजन जलगांव में विकलांक बच्चों के एक स्कूल के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे.

 

गिरीश महीजन जब कार्यक्रम के दौरान भाषण दे रहे थे तब रिवाल्वर उनकी जेब से दिख रही है. इस घटना के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए एक मुद्दा मिल गया है. विपक्ष ने इस हंगामा करते हुए गिरीश महाजन पर कार्रवाई की मांग है.

 

गिरीश महाजन का कहा, “आत्मसुरक्षा के लिए पिछले 25 साल से छोटा रिवॉल्वर रख रहा हूं। रिवॉल्वर लाइसेंसी है, इसमें कुछ गैरकानूनी नहीं है. मैंने जानबूझ कभी पब्लिक में इसे नहीं दिखाया और ना ही आज तक इसका प्रयोग किया.”  

स्कूल में रिवॉल्वर के साथ मंत्री 

गिरीश महीजन की सफाई से असंतुष्ट एनसीपी नेताओं का कहना है कि वह सोमवार को इस मुद्दे को राज्य विधानसभा और विधान परिषद में उठाएंगे. विधान परिषद में नेता विपक्ष धनंजय मंडे ने कहा, “महाजन को बच्चों के स्कूल में रिवाल्वर ले जाने की क्या जरूरत थी. यह बिहार की राजनीति का तरीका है इसे महाराष्ट्र में बर्दास्त नहीं किया जाएगा. क्या महाजन को पुलिस पर विश्वास नहीं है.”

 

यह भी पढ़ें

72 घंटे तक जम्मू-कश्मीर में संकट के बादल! 

दिल्ली: INLD के पूर्व विधायक भरत सिंह पर बीती रात बदमाशों ने बरसाई गोलियां, अस्पताल में मौत 

निराश हूं कि आप नेतृत्व ने मुझे बताया तक नहीं: एल. रामदास 

जब दिल्लीवासी हमारे साथ थे, तो कुछ दोस्तों ने पीठ में छुरा घोंपा: केजरीवाल 

आजम ने विधायकों-मंत्रियों को तोहफे में भेजी ‘‘झाडू और कलम’’, साथ है एक चिट्ठी 

देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनी बीजेपी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Maharashtra Minister Girish Mahajan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published: