दादरी की हत्या महज़ हादसा है, इसे सांप्रदायिक रंग न दें- महेश शर्मा

By: | Last Updated: Friday, 2 October 2015 7:58 AM
Mahesh Sharma again said, Dadri murder was an accident

बिसाड़ा गांव:  दिल्ली से सटे दादरी के बिसाड़ा गांव में मोहम्मद अखलाक की हत्या के बाद राजनीति गर्म है. अखलाक के घर वीवीआईपी दौरे हो रहे हैं. आज एमआईएम के चीफ असददुद्दीन ओवैसी पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिले. उनके लौटने के बाद केंद्रीय संस्कृति मंत्री और नोएडा के सांसद महेश शर्मा भी अखलाक के घर गए और पीड़ित परिवार से मिले.

 

महेश शर्मा ने हत्या की थ्योरी को फिर नकार दिया तो ओवैसी ने मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए.

 

मोदी के मंत्री महेश शर्मा ने उसी मंदिर से गांव वालों को संबोधित किया, जिससे अखलाक के घर में गोमांस पकाये जाने की अफवाह फैलाई गई थी. पीड़ित परिवार से मिलने और गांव वालों को समझाने-बुझाने गए महेश शर्मा ने बिना जांच घटना को एक बार फिर हादसा करार दिया. गांव वालों को अपने संबोधन के दौरान महेश शर्मा ने इस घटना पर राजनीति करने वालों को जमकर खरी खोटी सुनाई.

 

महेश शर्मा ने पूरे तेवर में कहा, “कुछ लोग इस घटना पर राजनीति कर रहे हैं. इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. ये एक दुखद घटना है. बीते 70 साल से इस गांव में मुसलमान रह रहे हैं, अखलाक की मौत महज़ एक हादसा है, ये सुनियोजित घटना नहीं है.”

 

इससे पहले, ओवैसी ने इस घटना को सुनियोजित साजिश करार देते हुए पूछा कि गायिका आशा भोंसले के बेटे की मौत पर अफसोस जताने वाले पीएम नरेंद्र मोदी अखलाक की हत्या पर खामोश क्यों हैं?

 

आपको बता दें कि रविवार की रात ग्रेटर नोएडा के बिसाड़ा गांव में गोमांस पकाने के आरोप में भीड़ ने एक शख्स की हत्या कर दी. गोमांस पकाने का एलान मंदिर के लाउडस्पीकर से किया गया था, जिसके बाद जुनूनी हिंदुओं की भीड़ ने अखलाक के घर पर धावा बोल दिया, दरवाज़ा तोड़कर लोग घर में घुसे, अखलाक को बाहर खींचकर लाया गया और पीट-पीटकर उसकी हत्या करके ही दम लिया. हालांकि, कुछ हिंदुओं ने भीड़ को रोकने और समझाने की कोशिश भी की, लेकिन उनकी एक न चली. बल्कि भीड़ ने अखलाक के बेटे की भी जमकर पिटाई की, जो अभी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mahesh Sharma again said, Dadri murder was an accident
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017