मालेगांव ब्लास्ट: पुरोहित समेत चार की जमानत याचिका खारिज

By: | Last Updated: Tuesday, 13 October 2015 2:27 AM

मुंबई: एनआईए की एक विशेष अदालत ने 2008 के मालेगांव बम विस्फोट मामले के आरोपी प्रसाद पुरोहित और तीन अन्य की जमानत याचिकाएं खारिज कर दीं. पुरोहित 2008 में गिरफ्तारी के बाद से जेल में बंद है. उसके साथ जिन दूसरे आरोपियों की जमानत याचिकाएं खारिज की गयी हैं उनमें दयानंद पांडे उर्फ स्वामी अमृतानंद देव, राकेश धवाडे और मेजर (सेवानिवृत्त) रमेश उपाध्याय शामिल हैं.

 

विशेष लोक अभियोजक प्रकाश रसल ने घटनाक्रम की पुष्टि की लेकिन अदालत द्वारा बंद कमरे में हुई सुनवाई के दौरान आदेश जारी किए जाने के कारण बाकी ब्यौरे देने से इनकार कर दिया. आरोपियों ने अपनी जमानत याचिकाओं में अदालत से कहा था कि वे बेगुनाह हैं और मुकदमा चलाए बिना उन्हें पिछले सात सालों से जेल में बंद रखा गया है.

 

हालांकि राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि आतंकी हमले के सिलसिले में उनके खिलाफ सबूत मौजूद हैं. मालेगांव में हुए बम विस्फोट में छह लोग मारे गए थे और 100 अन्य घायल हुए थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: malegaon blast: bail plea of purohit and four others rejected
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: accused bail plea malegaon blast purohit
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017