ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बोले उद्धव- जीएसटी पर एक हैं हम दोनों के विचार | Mamata Banerjee and I have same views about Note Ban and GST says Uddhav Thackeray

ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद बोले उद्धव- जीएसटी पर एक हैं हम दोनों के विचार

उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनके साथ यह मेरी पहली बैठक थी. कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई लेकिन नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर हमारे विचार एकसमान हैं.

By: | Updated: 02 Nov 2017 09:13 PM
Mamata Banerjee and I have same views about Note Ban and GST says Uddhav Thackeray

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. जिसके बाद इस बैठक को लेकर सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया. इस मुलाकात को लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई. उन्होंने कहा कि उनके बीच राजनीति पर बात नहीं हुई. साथ ही उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर उनके और ममता के विचार एकसमान हैं.


उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘‘उनके साथ यह मेरी पहली बैठक थी. कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई लेकिन नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर हमारे विचार एकसमान हैं. इन मुद्दों पर हम दोनों बोलते रहे हैं. यह पहली बैठक थी, देखते हैं चीजें कैसे आकार लेती हैं.’’ उन्होंने कहा कि दोनों ने बृहन्मुंबई नगर निगम और कोलकाता नगर निगम के बीच संभावित ‘सिस्टर सिटीज’ पहल पर भी चर्चा की.


दक्षिण मुंबई के होटल में शिवसेना प्रमुख के साथ उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी बैठक में थे जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ठहरी हुई हैं. शिवसेना, महाराष्ट्र में बीजेपी नीत गठबंधन सरकार में सहयोगी पार्टी है हालांकि राज्य में दोनो सहयोगी दलों के संबंध तनावपूर्ण बने हुए है. शिवसेना और ममता की तृणमूल कांग्रेस कई मुद्दों पर बीजेपी और नरेन्द्र मोदी सरकार की आलोचना कर चुके हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है.


ममता बनर्जी, मंगलवार से मुंबई में हैं और कोलकाता में जनवरी 2018 में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट से पहले शीर्ष उद्योगपतियों और बैंकर से मिल चुकी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mamata Banerjee and I have same views about Note Ban and GST says Uddhav Thackeray
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शंकर सिंह वाघेला की गैरमौजूदगी से मध्य गुजरात में बीजेपी को फायदा